scriptनाना बोल रहा हूं, एक लाख रुपए भिजवा देना वरना… | Nana speaking, sending one lakh rupees otherwise | Patrika News

नाना बोल रहा हूं, एक लाख रुपए भिजवा देना वरना…

locationरतलामPublished: Jun 20, 2020 02:51:06 pm

Submitted by:

kamal jadhav

नाना बोल रहा हूं, एक लाख रुपए भिजवा देना वरना…

नाना बोल रहा हूं, एक लाख रुपए भिजवा देना वरना...

नाना बोल रहा हूं, एक लाख रुपए भिजवा देना वरना…

रतलाम। इंदिरानगर के एक व्यापारी से नामली के कांग्रेस नेता तूफानसिंह सोनगरा के छोटे भाई नाना सोनगरा ने मोबाइल फोन पर धमकाते हुए नामली की एक जमीन को छोडऩे के बदले एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती मांगने वाले नामली के युवक नाना सोनगरा ने मोबाइल फोन पर यह भी कहा कि जब तक एक लाख रुपए नहीं देगा तब तक वह उसकी जमीन पर कब्जा नहीं करने देगा। सरकार हमारी है और कोई कुछ नहीं कर सकता है। तुम चाहे किसी को भी फोन लगवा लो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। व्यापारी के आवेदन पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक नाना सोनगरा के खिलाफ धारा ५०७ में प्रकरण दर्ज किया है।
इन्द्रानगर रहवासी गौरव सतवानी पिता आरके सतवानी २५ ने औदेयगिक क्षेत्र पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 17 जून की रात आठ बजे के लगभग वह घर पर था। इसी दौरान नामली के नाना सोनगरा नामक युवक ने मोबाइल पर फिरौती मांगी और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। फिरौती मांगने वाला युवक सोनगरा उसे पिछले तीन-चार दिन से परेशान कर रहा था और बीती रात आए फोन में उसने धमकाते हुए एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। वह अपने-आप को बहुत बड़ा बताते हुए कह रहा था कि तुम्हें जिसको लाना हो और जिसको सूचना करना हो कर देना। कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

इसलिए धमकाया व्यापारी को
इन्दिरानगर में रहने वाले गौरव सतवानी का नामली कृषि मंडी के निकट वेयर हाउस है। नामली में ही गौरव की एक जमीन और भी है। इस जमीन को लेकर तहसीलदार कार्यालय में धारा 225 के तहत प्रकरण चल रहा था। इसका निर्णय विगत 20 मार्च को गौरव के पक्ष में आया तो राजस्व अधिकारी ने नामली पुलिस की मौजूदगी में गौरव को जमीन का सीमांकन कर कब्जा भी दिलाया था। इसी जमीन को लेकर आरोपी ने गौरव को मोबाइल कर पहले धमकी देकर 1 लाख रु. फिरौती की मांगी। गौरव के मोबाइल में सारी बातचीत रिकार्ड हो गई और गौरव ने यह रिकार्डिंग पुलिस प्रशासन को उपलब्ध कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो