scriptबाजार में अतिक्रमण हटाने फिर उतरा पुलिस के साथ निगम का अमला | news | Patrika News
रतलाम

बाजार में अतिक्रमण हटाने फिर उतरा पुलिस के साथ निगम का अमला

समझाइश के बाद भी जो नहीं माने उन पर की चालानी कार्रवाई

रतलामDec 16, 2018 / 06:18 pm

harinath dwivedi

patrika

बाजार में अतिक्रमण हटाने फिर उतरा पुलिस के साथ निगम का अमला

रतलाम. शहर की सड़कों पर फैलते अतिक्रमण को देख शनिवार को यातायात और नगर निगम का अमला फिर से सड़क पर उतरा। टीम ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने की शुरुआत प्रमुख बाजार माणक चौक से की। यहां पर दुकान के बाहर सामान रखकर व्यापार करने वाले कुछ लोगों को सामान अंदर रखने की हिदायत तो कुछ को बार-बार समझाने पर भी उनके नहीं मानने पर उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।
अतिक्रमण हटाने के लिए निकले दस्ते ने माणक चौक के साथ गणेश देवरी, नौलाईपुरा, चौमुखीपुल सहित अन्य कई स्थानों पर दुकानों के बाहर रखे सामान को जब्त किया। साथ ही कुछ स्थनों पर व्यापारियों को समझाने के बाद भी उनके नहीं मानने पर उनके चालान बनाए गए। साथ ही अगली बार से फिर सामान बाहर नजर आने पर उसे जब्त कर ले जाने की बात भी कही। टीम द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर कुछ लोग इसका विरोध करते भी नजर आए लेकिन पुलिस के साथ होने से कोई कुछ ज्यादा नहीं कह सका।
पुलिस को देख सामान उतारा
अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करती पुलिस व निगम टीम को देख अन्य व्यापारी उनकी दुकानों के बाहर रखे सामान को अंदर करने लग गए। वहीं कुछ के यहां बाहर सामान रखने के लिए व्यापारियों द्वारा लगाए गए रैक भी टीम ने उठा लिए थे, जिससे कि दोबारा से व्यापारी उसे बाहर रखकर उस पर अपना सामान न रख सके। चुनाव के बाद पुलिस व निगम को फिर से एक्शन मोड में देख बाजार के व्यापारी कई तरह की बाते भी करने लगे है।

Home / Ratlam / बाजार में अतिक्रमण हटाने फिर उतरा पुलिस के साथ निगम का अमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो