कार को ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायल

कार को ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायल

Mukesh Mahawar | Updated: 18 May 2019, 05:44:42 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

हादसा: एक लेन पर मरम्मत का काम होने से सिंगल लेन चालू थी

रतलाम. महू रोड फोरलेन पर इप्का फैक्टरी के पास शुक्रवार दोपहर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। इनमें एक महिला को गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल से इंदौर रेफर किया गया है। परिवार महाराष्ट्र के बारामती का रहने वाला है, जो कि राजस्थान के भीलवाड़ा शादी में गया था और लौटते में ट्रक ने ओवरटेक करते समय साइड से कार को टक्कर मार दी।
पुलिस के अनुसार घटना सुबह की है। इसमें महाराष्ट्र के पूना के बारामती निवासी दुर्गा शर्मा 28, आशा 26, लक्ष्मीलाल 25, सुमन 3, आरती 5, श्यामूबाई 27 व कमल 19 घायल हुआ है। विवाह समारोह होने से राजस्थान के भीलवाड़ा इनोवा कार से आए थे। महाराष्ट्र जाने के लिए निकले थे। इस दौरान इप्का के पहले फोरलेन पर कार के पीछे से एक ट्रक तेज गति से आया और साइड से कार को टक्कर मार दी, जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई।


ट्रक भी उतरा खेत में
ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से उतर खेत में पहुंच गया। ट्रक का चालक भाग गया। वहीं दूसरी और कार में सवार परिवार की चीख पुकार मच गया। ये सुनकर रोड से गुजर रहे लोग रूके और मदद की। एंबूलेंस को बुलाकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। सूचना पर घायलों के परिवार से जुड़े रतलाम में रहने वाले लोग भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned