scriptपांच साल के मासूम की गड्ढे में डूबने से मौत | news | Patrika News

पांच साल के मासूम की गड्ढे में डूबने से मौत

locationरतलामPublished: Jun 23, 2019 05:54:13 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

बिलपांक गांव की घटना

patrika

पांच साल के मासूम की गड्ढे में डूबने से मौत

रतलाम. पांच साल का मासूम अपने छोटे भाई के साथ घर से करीब २०० फीट की दूरी पर सुबह के समय खेल रहा था कि अचानक ही वह गड्ढे में जा गिरा। गड्ढे में पानी भरा होने से वह संभल नहीं पाया और उसकी मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो वे उसे निकालने गए तब तक वह मर चुका था। मृतक मासूम को जिला अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने भी मृत घोषित कर दिया। दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
बिलपांक थाने के बिलपांक गांव में ही बिरमावल रोड पर रहने वाले मदन वसुनिया के दो बच्चे राज पांच साल और रविराज तीन साल आम दिनों की तरह घर के बाहर खेल रहे थे। खेलते हुए वे दोनों सड़क किनारे बने उस गड्ढे के पास पहुंच गए किसी को पता नहीं चला। अचानक ही छोटे बेटे रवि ने आकर बताया कि राज पानी में गिर गया है। गड्ढे में बरसात के बार पानी भर गया था जिससे राज के गड्ढे में गिरने के बाद वह बाहर नहीं निकल पाया और उसमें उसकी मृत्यु हो गई। मदन ने बताया वह और उसके दोनों भाई सालीग्राम और गोपाल भी मौके पर पहुंचे लेकिन राज को बचाया नहीं जा सका।
बकरी चराने गए 11 साल के बालक की कुएं में गिरने से मौत
गरोठ . शुक्रवार को 11 वर्षीय बालक बकरी चराने गया जो कुएं में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। साथी बच्चों ने बालक के घर जाकर सूचना दी आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे इतने में बच्चे की मौत हो गई थी। प्रधान आरक्षक दिलीपसिंह बघेल ने बताया श्यामलाल मेघवाल निवासी नई आबादी ग्राम कुरलासी ने थाने पर आकर सूचना दी उसके मामा का लड़का विनोद (११) पिता कालूराम मेघवाल निवासी कुरलासी दोपहर में बकरी चराने गया था लेकिन करीब 3 बजे उसके साथ में बकरी चराने गए बच्चों ने घर आकर विनोद के कुएं में गिरने की सूचना दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद पुलिस मृतक बच्चे को शासकीय अस्पताल लाई। जहां पोस्टमार्टम मर्ग कायम कर शव परिजनों को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो