मेवासा में दो पक्षों में हुआ विवाद, सात लोग घायल

मेवासा में दो पक्षों में हुआ विवाद, सात लोग घायल

Mukesh Mahawar | Updated: 11 Jul 2019, 06:04:33 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया

नामली. समीपस्थ ग्राम मेवासा में बुधवार दो पक्षों में विवाद हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गया। इसमें तलवार, पावड़ा व लट्ठ व अन्य चीजों का उपयोग किया गया। इसमें करीब सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


पुलिस के अनुसार फरियादी जितेंद्र बलाई ने बताया कि 13 जून 2019 को सात वर्षीय खेलते खेलते दशरथ बागरी के कुएं में गिरने से रोहित की मौत हो गई थी इसी बाद को लेकर कुछ दिनों से दोनों परिवार की महिलाओं के बीच विवाद चल रहा था। बुधवार को दशरथ बागरी और उसके परिवार वाले एक मत होकर आए और बोले मेरा कुआ हत्यारा हो गया। इस बात को लेकर तलवार, पावड़ा और ल_ से मारपीट की गई। इसमें एक पक्ष के छह लोग व दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति घायल हुआ है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रतलाम भिजवाया। घायलों में मोहनबाई पति दशरथ, राधू, जितेंद्र , अजय, गंगाबाई, रेशमबाई व माया बाई शामिल हैं।

थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने बताया कि फरियादी जितेंद्र पिता राधू बलाई की रिपोर्ट पर आरोपी दशरथ पिता माधु बागरी, विक्रम दशरथ बागरी, विनोद पिता मदन, श्रवण पिता मांगू, दिलीप पिता मांगू, श्यामा बाई पति दशरथ, मोहनबाई पति दशरथ व राजू बाई पति श्रवण के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। दूसरे पक्ष के दशरथ पिता माधु की रिपोर्ट पर आरोपी जीतू, लखन, मंगल , समरथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मारपीट में उपयोग में लाए लट्ठ, पावडे आदि जब्त किए हैं। तलवार आदि नहीं मिली है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned