ट्रेनों में चुराते थे मोबाइल, चढ़े जीआरपी के हत्थे

ट्रेनों में चुराते थे मोबाइल, चढ़े जीआरपी के हत्थे

Mukesh Mahawar | Updated: 17 Jul 2019, 05:34:29 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

करीब 70 हजार के एक दर्जन मोबाइल फोन बरामद किए

रतलाम . जीआरपी ने ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन चुराने वाले तीन आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। इनसे जीआरपी ने करीब 70 हजार रुपए कीमत के एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इन मोबाइल फोन में कोई सीम नहीं लगी थी। जीआरपी टीआई अभिषेक गौतम ने बताया एक आरोपी उज्जैन, दूसरा बाजना और तीसरा आरोपी गुजरात का रहने वाला है। आरोपियों को 24 जुलाई तक जेल रिमांड पर भेजा गया है।


टीआई अभिषेक गौतम के अनुसार ट्रेन में यात्रा करने के दौरान एक यात्री का मोबाइल फोन चोरी हो गया था। उस कोच में जो व्यक्ति थे उनके बारे में सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान कराई गई तो दो लोग संदिग्ध मिले। इन्हें तलाश किया गया और मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पंंवासा मक्सी रोड थाना चिमनगंज मंडी उज्जैन के सुरेंद्रसिंह पिता फतेसिंह से पूछताछ की तो उससे 48 हजार कीमत के 7 मोबाइल फोन बरामद किए। चेकिंग अभियान टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति मोबाइल फोन बेचने की फिराक में घूम रहा है। आरोपी राहुल गुर्जर गुर्जर निवासी डाबड़ी तहसील बाजना थाना रावटी से पूछताछ की गई तो उसके पास से मोबाइल फोन मिला जो चोरी का था जिसे बरामद कर लिया है।


मोबाइल चोरी के तीसरे आरोपी को जीआरपी ने गुजरात से गिरफ्तार किया है। जीआरपी टीआई गौतम ने बताया दाहोद निवासी प्रकाश पिता मोहनलाल यादव उम्र २८ साल से मोबाइल फोन के बारे में पूछताछ की गई तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उसके पास से मिले मोबाइल फोन के बिल के बारे में भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है। जिससे अन्य चोरियों के बारे में पता चल सकता है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned