script

ड्यूटी पर जाने के दौरान ट्रैक्टर ने मारी थी टक्कर, सड़क दुर्घटना में आरक्षक की मौत

locationरतलामPublished: Aug 20, 2019 05:41:50 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

बाजना से सैलाना कोर्ट जाने के दौरान शिवगढ़ के छावनी झोडि़या में टै्रक्टर ने मारी टक्कर

patrika

ड्यूटी पर जाने के दौरान ट्रैक्टर ने मारी थी टक्कर, सड़क दुर्घटना में आरक्षक की मौत

रतलाम/ शिवगढ़. बाजना थाने पर पदस्थ आरक्षक की सोमवार सुबह सैलाना कोर्ट में जाने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छावनी झोडि़या के पास हुआ। इसमें बाइक सवार आरक्षक को तेज गति लापरवाही पूर्वक आ रहे टै्रक्टर ने टक्कर मार दी थी। घटना के बाद आरोपी चालक टै्रक्टर छोड़कर मौके से भाग गया था। घटना की सूचना पर घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी गौरव तिवारी सहित सभी पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे थे।
पुलिस के अनुसार हादसे में थांदला के खालखांडवी निवासी पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक मुकेश अजनार ३५ की मौत हुई है। मुकेश बाजना थाने पर होकर सैलाना में कोर्ट मुंशी का काम करता है। सुबह वह बाइक से सैलाना जाने के लिए निकला था, तभी छावनी झोडि़या के समीप टै्रक्टर ने उसे टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल मुकेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई।

रीवा से आया था रतलाम
मुकेश पुलिस विभाग में वर्ष २०११ में रीवा में आरक्षक के पद पर भर्ती हुआ था। उसके बाद वर्ष 2017 में उसकी पोस्टिंग रतलाम में हुई। जून 2018 से वह बाजना थाने पर पदस्थ था। उसके दो पुत्र रितेश व रोहित है। पुलिस अब मामले में फरार चल रहे टै्रक्टर चालक को तलाश रही है। हालाकि पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले वाहन को जब्त कर लिया है। वहीं दूसरी और जिला अस्पताल में आरक्षक सड़क हादसे में घायल आरक्षक की मौत की सूचना पर एसपी, एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकलवाल, सीएसपी, रक्षित निरीक्षक सहित थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी पहुंचे थे। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

ट्रेंडिंग वीडियो