पुलिस लाइन में कलेक्टर और एसपी ने पूजा कर चलाए शस्त्र

पुलिस लाइन में कलेक्टर और एसपी ने पूजा कर चलाए शस्त्र
पुलिस लाइन में कलेक्टर और एसपी ने पूजा कर चलाए शस्त्र

Mukesh Mahawar | Updated: 09 Oct 2019, 05:55:15 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

विजयादशमी पर की शस्त्र पूजा

रतलाम. विजयादशमी पर जहां पूरे देश में विधिविधान से शस्त्र पूजा की गई। वहीं रतलाम में भी पुलिस लाइन में दशहरे के पावन पर्व पर कलेक्टर रुचिका चौहान और पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने हवन करके शस्त्र पूजा की। इसके बाद विभाग के वाहनों का पूजन किया गया। इन कार्यों के बाद कलेक्टर चौहान और एसपी तिवारी ने सरकारी हथियारों से हर्ष फायर किया।


पहले गन को जांचा - पुलिस अधीक्षक तिवारी ने हर्ष फायर करने के पहले जवान से गन ली और पहले उसे जांचा और इसके बाद सभी स्थितियां सही पाए जाने पर हर्ष फायर किया। इसके बाद कलेक्टर रुचिका चौहान ने पिस्तौल से हर्ष फायर कर परंपरा का निर्वहन किया। इस दौरान तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।


कालिका माता मंदिर में शस्त्र पूजन
रावटी. विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने तहसील पैलेस के इंदिरा नगर स्थित कालिका माता मंदिर प्रांगण में शस्त्र पूजन किया गया । अवधेशप्रतापसिंह ने कहा कि हिंदू का प्रतीक शस्त्र और साहस है। इस मौके पर सभी प्रखंड पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी सहित रावटी के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned