scriptपैदल घर जा रहे युवक को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत | news in madhya pradesh | Patrika News

पैदल घर जा रहे युवक को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

locationरतलामPublished: Oct 20, 2019 05:32:06 pm

पैदल घर जा रहे युवक को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

पैदल घर जा रहे युवक को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

पैदल घर जा रहे युवक को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

रतलाम। सातरुंडा फंटे से शाम करीब सात बजे अपने घर जैथपाड़ा पैदल ही लौट रहे एक युवक को बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके पर ही बाइक छोड़़कर भाग निकला था।
बिलपांक थाना प्रभारी जनक सिंह रावत ने बताया घटना शाम करीब सात बजे जैथपाड़ा गांव के नजदीक की है। गांव का मांगीलाल पिता कोदर भंवर 50 सातरुंडा फंटे से पैदल ही घर आ रहा था। वह गांव के नजदीक पहुंचा ही था कि तेजी से आए बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे मांगीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणो को पता चला तो मौके पर पहुंचे। तब तक बाइक सवार बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग चुका था। ग्रामीणों ने बाइक का नंबर नोट कर लिया है। 108 को सूचना दी। रात करीब पौने नौ बजे घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। ड्यूटी डॉक्टर रचित अग्रवाल ने बताया घायल गंभीर था इसलिए आपरेशन थिएटर में ले गए और उपचार शुरू किया किंतु महज १५ मिनट में ही उसकी मौत हो गई।
नामली में किशोरी की आत्महत्या के आरोपी को जेल भेजा
रतलाम. नामली में नाबालिक छात्रा को परेशान करने और इससे परेशान होकर उसके द्वारा आत्महत्या करने के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी संजय पिता रमेश माली को पुलिस रिमांड खत्म होने पर शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे १ नवंबर तक जेल भेजने के आदेश जारी किए। पुलिस ने बताया नाबालिग छात्रा कोचिंग आना-जाना करती थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपी कमेंट्स करता और उसे परेशान करता था। इससे परेशान होकर किशोरी ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक पर केस दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो