scriptसरेआम लड़की को रिवाल्वर से मारी गोली, हालत गंभीर | openly Girl shot with revolver, Critical condition | Patrika News

सरेआम लड़की को रिवाल्वर से मारी गोली, हालत गंभीर

locationरतलामPublished: May 29, 2021 10:11:23 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

फायर करने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार, पुलिस ने की तलाश शुरु।

ratlam_crime.jpg

रतलाम. कोरोना लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच बदमाश वारदात करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक तरफ चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात है उसके बाद भी अपराधी अवैध हथियारों से सरेआम गोलीबारी कर रहे हैं। ताजा मामला रतलाम जिले के के ढोढर के पास महू नीमच रोड का है जहां बांछडा डेरे पर स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर पंहुचे युवकों ने देह व्यापार करने वाली एक युवती पर रिवाल्वर से फायर कर दिया।

Must see: कमलनाथ ने कहा – महान नहीं बदनाम है भारत

गोली युवती को लगने से गंभीर घायल हो गई। युवती को गंभीर अवस्था में जावरा अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जिला चिकित्सालय रतलाम रेफर किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद लडकी पर फायर करने वाले हमलावर युवक मौके से फरार हो गए।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

घटना बीती रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है। जब सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर में सवार चार अज्ञात युवक बांछडा डेरे पर पंहुचे थे। इन युवकों ने वहां मौजूद एक युवती पर रिवाल्वर से फायर कर दिया और कार में सवार होकर मन्दसौर की तरफ भाग गए। रिवाल्वर की गोली युवती के दाहिने कन्धे की तरफ लगी है। युवती का इलाज जारी है और अब युवती की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसआई ढोढर पुलिस चौकी बी पी शर्मा के अनुसार कार से भागे आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो