सरेआम लड़की को रिवाल्वर से मारी गोली, हालत गंभीर

फायर करने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार, पुलिस ने की तलाश शुरु।

By: Hitendra Sharma

Updated: 29 May 2021, 10:11 AM IST

रतलाम. कोरोना लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच बदमाश वारदात करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक तरफ चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात है उसके बाद भी अपराधी अवैध हथियारों से सरेआम गोलीबारी कर रहे हैं। ताजा मामला रतलाम जिले के के ढोढर के पास महू नीमच रोड का है जहां बांछडा डेरे पर स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर पंहुचे युवकों ने देह व्यापार करने वाली एक युवती पर रिवाल्वर से फायर कर दिया।

Must see: कमलनाथ ने कहा - महान नहीं बदनाम है भारत

गोली युवती को लगने से गंभीर घायल हो गई। युवती को गंभीर अवस्था में जावरा अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जिला चिकित्सालय रतलाम रेफर किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद लडकी पर फायर करने वाले हमलावर युवक मौके से फरार हो गए।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

घटना बीती रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है। जब सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर में सवार चार अज्ञात युवक बांछडा डेरे पर पंहुचे थे। इन युवकों ने वहां मौजूद एक युवती पर रिवाल्वर से फायर कर दिया और कार में सवार होकर मन्दसौर की तरफ भाग गए। रिवाल्वर की गोली युवती के दाहिने कन्धे की तरफ लगी है। युवती का इलाज जारी है और अब युवती की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसआई ढोढर पुलिस चौकी बी पी शर्मा के अनुसार कार से भागे आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Must see: होम आइसोलेट मरीजों की खैर खबर जानने साइकिल पर सरकार

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned