scriptदेर रात शहर में गहराया ऑक्सीजन संकट, मेडिकल कॉलेज समेत कई निजी अस्पतालों में परिजन का हंगामा | Oxygen crisis deepens in ratlam late night | Patrika News

देर रात शहर में गहराया ऑक्सीजन संकट, मेडिकल कॉलेज समेत कई निजी अस्पतालों में परिजन का हंगामा

locationरतलामPublished: Apr 29, 2021 10:06:15 pm

Submitted by:

Faiz

कोरोना संक्रमण के बीच स्थानीय शासकीय मेडिकल कॉलेज समेत शहर के कई निजी अस्पतालों में एक साथ ऑक्सीजन की किल्लत गहराती जा रही है।

news

देर रात शहर में गहराया ऑक्सीजन संकट, मेडिकल कॉलेज समेत कई निजी अस्पतालों में परिजन का हंगामा

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम में तेजी से फेल रहे कोरोना संक्रमण के बीच स्थानीय शासकीय मेडिकल कॉलेज समेत शहर के कई निजी अस्पतालों में एक साथ ऑक्सीजन की किल्लत गहरा गई है। मेडिकल कॉलेज में मंगलवार रात टैंकर से मिली ऑक्सीजन के बाद बुधवार देर रात तक ही आपूर्ति होना बताई जा रही है, जबकि निजी अस्पतालों में दोपहर बाद से ही ऑक्सीजन को लेकर भाग दौड़ मच गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80z4gy

निजी अस्पतालों ने मरीज के परिजन से कहा- खुद ही करें ऑक्सीजन की व्यवस्था

शहर में लगातार बिगड़ रही स्थितियों और उसपर ऑक्सीजन की बड़ती किल्लत को देखते हुए शहर के कई निजी अस्पतालों ने भर्ती मरीजों से खुद ही ऑक्सीजन की व्यवस्था करने की बात कह डाली। जिसके चलते मरीज के परिजन ऑक्सीजन की मारामारी के लिए इधर-उधर संपर्क करने में जुटे रहे।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP में ऑक्सीजन प्लांट लगाने वालों को सौगात : 50% प्रोत्साहन अनुदान के साथ 1 रुपए यूनिट मिलेगी छूट


ऑक्सीजन प्लांट संचालक ने बंद किया प्लांट

इधर, शहर के एक निजी कंपनी महावीर ऑक्सिजन द्वारा भी हाथ खड़े कर दिए, उसने भी शहर की पर्याप्त पूर्ति न कर पाने पर अपना प्लांट बंद कर दिया है। ऐसे में अब प्रशासन को जिले के बाहर से ऑक्सीजन की व्यवस्था करनी पड़ रही है। हालांकि, जिला प्रशान का कहना है कि, देऱ शाम तक ऑक्सीजन मेडिकल कॉलेज पहुंचेगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80yhfr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो