scriptपार्सल खुला नहीं और गायब हो गई चांदी | Parcel not open and disappeared silver | Patrika News

पार्सल खुला नहीं और गायब हो गई चांदी

locationरतलामPublished: Apr 20, 2018 12:29:27 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

– जांच के चलते पुलिस ने कोरियर बॉय के लिए बयान, अब पूछताछ के लिए कंपनी के इंदौर कार्यालय जाएगी पुलिस

patrika
रतलाम. सराफा व्यापारी की 71 चांदी गायब होने के मामले में पुलिस अब जांच के लिए इंदौर रवाना होगी। माणक चौक थाना पुलिस ने इसके पहले गुरुवार को रतलाम के ग्राम जड़वासा में रहकर गति कोरियर पर काम करने वाले दोनों युवकों से पूछताछ की। इसमें इनके द्वारा बताया गया कि जब उन्होने पार्सल उतारे थे, उस समय भी उन्हें वजन कम लग रहा था।
पार्सल से 17 लाख रुपए की चांदी गायब होने के मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए कोरियर बॉय जड़वासा निवासी मनोज गुर्जर और बलराम कटारिया को बुलाया था। यहां दोनों ने बताया कि वह गति के.डब्ल्यू.ई.प्रायवेट. लिमिटेड पर कोरियर बॉय का काम करते है। 21 जनवरी 2018 को मनोज के लोडिंग वाहन से दोनों गति कंपनी के पार्सल देने के लिए निकले थे। इस दिन उनके द्वारा करीब 25 से 26 पार्सल विभिन्न स्थानों पर जाकर दिए गए थे। दोपहर करीब 3030 से 4 बजे के बीच वह मांडोत बद्रर्स पर पहुंचे और चार पार्सल उतारे थे। पार्सल उतारने के दौरान हमें भी वजन कम लग रहा था। पार्सल जब उतारे तो व्यापारी ने हमेशा की तरह बोला कि रखकर चले जाओ, फिर हमें पीओडी दे दी थी, जिसे लेकर चले गए थे।
फोन आया क्या पार्सल फटा हुआ था
दोनों ने बताया कि जब वह दूसरी जगह पार्सल दे रहे थे, उस समय कंपनी से फोन आया था, जिसमें पूछा गया कि क्या पार्सल फटा हुआ था, जिस पर दोनों ने मना कर दिया था। तब कंपनी ने बताया कि मांडोत बद्रर्स को माल कम मिला है, जिस पर जवाब दिया गया कि हमने वजन नहीं किया लेकिन जब पार्सल दिया तब वह फटा नहीं था। जब हमें वजन की जानकारी मिली तब इस बात का एेहसास हुआ था कि वजन पूरा नहीं था, क्यो कि उठाने में पार्सल हल्के थे। माल कैसे गायब हुआ, इसकी हमें भी जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो