scriptभाजपा से ज्यादा अपनों पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता | news | Patrika News

भाजपा से ज्यादा अपनों पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता

locationमंदसौरPublished: Sep 12, 2019 05:54:18 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

घंटानाद का काउंटर… उज्जैन की कांग्रेस नेत्री ने रतलाम आकर दिया प्रदेश सरकार के कार्यकाल का ब्यौरा

भाजपा से ज्यादा अपनों पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता

भाजपा से ज्यादा अपनों पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता

रतलाम . उज्जैन की कांग्रेस नेत्री और प्रवक्ता नूरी खान को प्रदेश संगठन की ओर से बुधवार को भाजपा के घंटानाद आंदोलन का काउंटर करने के लिए रतलाम भेजा गया। नूरी खान ने सरकार के आठ माह के कामकाज का ब्यौरा तो दिया, लेकिन वे भाजपा से ज्यादा अपनों पर बरस पड़ीं। सर्किट हाउस पर पत्रकारों के लिए कुर्सियां नहीं लगी मिली तो पदाधिकारियों से सवाल-जवाब कर लिए और आखिरी में जिला कांगे्रस ग्रामीण के अध्यक्ष राजेश भरावा को तलब किया।

कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान ने सर्किट हाउस पर पत्रकार वार्ता में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कामकाज का ब्यौरा दिया। सरकार के आठ माह के कार्यकाल में से छह माह कार्य करने वाले बताते हुए कहा कि, कमलनाथ सरकार ने इस अवधि में उद्योग, रोजगार, किसान, महिला सशक्तिकरण सहित हर वर्ग के विकास के लिए कार्य किया है। इतने कम समय में वचन पत्र के ज्यादातर बिन्दुओं पर कार्य शुरू कर दिया गया है, ऐसा कम ही होता है। खान ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस में मंत्रियों के बीच की खींचतान को परिवार में बर्तनों की आवाज बताकर ज्यादा तूल नहीं देने की बात कही तो पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सवाल पर कहा कि वे हमारे बड़े नेता है, कुछ लोग बेवजह भ्रम फैला रहे है।
शुरूआत से आखिरी तक सख्त तेवर
नूरी खान ने पत्रकार वार्ता की शुरूआत के समय ही कांग्रेस के पदाधिकारियों को व्यवस्था में कमी पर सख्त तेवर दिखाए। हॉल में कुर्सियां कम लगी थी, उन्होंने पदाधिकारियों को कहा कि इस तरह चर्चा कैसे हो सकती है, कुर्सी लगवाओ। चर्चा के बाद जिला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष राजेश भरावा को रोककर पूछा कि ये किस तरह की व्यवस्था थी, आप खुद देरी से आए है, इसे सुधारिए। कांग्रेस नेत्री यास्मीन शैरानी, कांग्रेस नेता मंसूर अली पटौदी, शहर अध्यक्ष विनोद मिश्रा,महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव, फरजाना खान व भरावा भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो