फिल्मी पर्दे पर रतलाम के अफसर, नेता और अभिनेता

फिल्मी पर्दे पर रतलाम के अफसर, नेता और अभिनेता

Sachin Trivedi | Updated: 08 May 2018, 06:26:41 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

मेरी शान है वर्दी फिल्म 11 मई को होगी प्रदर्शित, रतलाम के डायरेक्टर की फिल्म

रतलाम। करीब तीन वर्षो तक फिल्मी रिल के दौर से गुजरी फिल्म मेरी शान है वर्दी ११ मई को रिलीज हो रही है। रतलाम के फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अफसर, नेता और अभिनेता की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। लंबे इंतजार के बाद मालवा के किसी बड़े शहर में स्थानीय लोकेशनों पर फिल्माई गई किसी फिल्म का प्रदर्शन होगा। यही नहीं, फिल्म के ज्यादातर कलाकार और तकनीकी टीम रतलाम के युवाओं की है।

देशभक्ति थीम पर आधारित फिल्म मेरी शान है वर्दी ११ मई से प्रदेश के १२ सिनेमागृह में प्रदर्शित की जाएगी। मालवा के लिए इस फिल्म का प्रदर्शन अहम है, क्योंकि लंबे समय के बाद सेंव, साड़ी और सोना की पहचान वाले रतलाम के होम प्रोडक्शन की फिल्म को बड़े स्तर पर प्रदर्शन का मौका मिल रहा है। राजा ठाकुर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में मुख्य भूमिका हेमंत बिरजे, सारा खान, रजा मुराद निभा रहे हैं तो रतलाम के मॉडल और मिस्टर रतलाम लक गेहलोत विलेन का रोल अदा कर रहे है। रतलाम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्ष रहे डॉ. प्रशांत चौबे और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी डॉ. राजेश शर्मा के साथ दर्जनभर से ज्यादा नेता और अफसर भी फिल्म में नजर आएंगे। खास यह भी है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग शहर व आसपास हुई है।


कई युवाओं को मिला फिल्म से बड़ा मौका
मेरी शान है वर्दी फिल्म रतलाम के कई युवाओं को फिल्मी पर्दे पर आने का मौका दे रही है। टाटा नगर की एक छोटी गली में रहने वाले मिस्टर रतलाम लक गेहलोत अब तक शॉर्ट मूवी और एड फिल्मों में आए है, अब वे बड़े स्तर पर नजर आएंगे। इसी तरह मिनी बंसल, शुभम खन्ना सहित अन्य युवाओं को भी इस फिल्म के जरिए मौका मिला है।

प्रमुख बाजार, खेल मैदान और मालवा के खेत
फिल्म की शूटिंग वर्ष २०१५ के दौरान शुरू की गई थी, करीब तीन वर्षो में यह फिल्म पूरी होने के बाद प्रदर्शित की जा रही है। रतलाम के चांदनीचौक बाजार से लेकर खेल मैदान और मालवा के खेतों तथा आसपास के स्थलों पर फिल्म के दृश्य लिए गए है। रतलाम के यूथ वर्ग को भी फिल्म की ११ मई को होने वाली रिलीज का इंतजार है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned