changmakres: स्वच्छ राजनीति के लिए वकीलों ने लिया संकल्प

changmakres: स्वच्छ राजनीति के लिए वकीलों ने लिया संकल्प

Sachin Trivedi | Publish: May, 17 2018 04:12:15 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

रतलाम कोर्ट परिसर में अभिभाषकों से परिचर्चा, संकल्प सत्र का आयोजन

रतलाम. चेंजमेकर्स बदलाव के नायक पत्रिका महाअभियान में गुरुवार को रतलाम न्यायालय परिसर में अभिभाषकों से परिचर्चा की गई। परिचर्चा में अभिभाषकों ने स्वच्छ राजनीति में खुद की भूमिका का निर्वाह करने एवं समाज में हर तबके को इस महाअभियान से जोड़कर बदलाव की दिशा में कदम बढ़ाने का संकल्प भी लिया। संकल्प सत्र के दौरान वरिष्ठ अभिभाषक और बार एसोसिएशन रतलाम के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

देश में लोकतंत्र को मजबूत बनाने मेें वकील समुदाय की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। स्वच्छ राजनीति के लिए चलाए जा रहे पत्रिका महाअभियान में गुरुवार को इस समुदाय ने बड़ी संख्या में अपनी भागीदारी की। रतलाम न्यायालय परिसर में अभिभाषकों के साथ परिचर्चा की गई। इसमें अभिभाषकों ने भाग लेकर महाअभियान को समर्थन दिया। वहीं, मदसौर और नीमच जिले में भी तहसील स्तर तक परिचर्चा व संकल्प सत्र हुए।

संकल्प सत्र के दौरान महाअभियान का समर्थन
बार एसोसिएशन रतलाम के अध्यक्ष संजय पंवार के साथ अन्य पदाधिकारियों और अभिभाषकों ने संकल्प सत्र के दौरान पत्रिका महाअभियान का समर्थन किया। वरिष्ठ अभिभाषक भरत निगम, सुनील लाखोटिया, कल्पना काले, प्रतीक गौतम, शैलेन्द्र सोलंकी आदि ने अपने संबोधन में लोगों से महाअभियान में जुडऩे का आव्हान किया।

महाअभियान को लेकर लगातार समर्थन
पत्रिका महाअभियान चेंजमेकर्स को लेकर भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। बड़ी संख्या में चेंजमेकर्स के नामांकन ऑनलाइन हुएं है। वहीं, कई नागरिक पत्रिका समाचार पत्र में प्रकाशित नामांकन फॉर्म भरकर भी महाअभियान का हिस्सा बन रहे है। इसके साथ ही वालंटियर सहयोगी बनने के लिए विभिन्न स्तरों पर नामांकन प्रक्रिया जारी है। शहर और ग्रामीण दोनों ही विधानसभा में हर दिन इनकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned