पीएम मोदी के इस चहेते मंत्री के घर में लगेंगे काले झंडे

पीएम मोदी के इस चहेते मंत्री के घर में लगेंगे काले झंडे

Sachin Trivedi | Publish: Sep, 27 2018 02:36:08 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

पीएम मोदी के इस चेहेते मंत्री के घर में लगेंगे काले झंडे

रतलाम. देश में एट्रोसिटी एक्ट लाने वाले दो केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़कर व थावरचंद गेहलोत का उनके गृह प्रदेश व गृह ग्राम में मध्यप्रदेश में विरोध किया जाएगा। सपाक्स गेहलोत शुक्रवार को गृह ग्राम आलोट में नवोदय विद्यालय का भूमिपूजन करने आएंगे। उनके विरोध में शुक्रवार को आलोट नगर बंद रहेगा। नगर में हर घर व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर काले झंडे लगाए जाएंगे। सपाक्स समाज के लोग कार्यक्रम में शामिल भी नहीं होगा। यह निर्णय बुधवार रात 8 बजे अम्बेडकर भवन में हुई सपाक्स समाज की बैठक में लिया गया। मुख्य अतिथि पूर्व डिप्टी कलेक्टर हरिसिंह चंद्रावत थे, परीक्षित पुरोहित ,मुकेश तोमर, मदन सिंह सोलंकी, शैलेष आंचलिया भी इस बैठक में मौजूद रहे।

 

राजधानी भोपाल कूच की तैयारी भी जारी
बैठक में 30 सितम्बर को भोपाल में होने वाले महासम्मेलन में शामिल होने को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। रविवार को भोपाल में विरोध प्रदर्शन में आलोट क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को पहुंचाने का लक्ष्य तय किया गया। बैठक में हरिसिंह चंद्रावत ने आरक्षण से संबंधित जानकारी दी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर भी चर्चा हुई। बैठक में मुकेश तोमर, राम नरेश शर्मा, मदन सिंह सोलंकी, अनिल भरावा, रामलाल सूर्यवंशी आदि भी उपस्थित थे। सभी ने एकमत से कहा कि सपाक्स समाज अपने इस विरोध में हर उस संगठन का आव्हान कर रहा है जो एट्रोसिटी एक्ट का विरोध कर रहे है। सभी आपस में मिलकर देश की सरकार और प्रदेश की सरकार के प्रतिनिधियों का घेराव कर विरोध दर्ज कराएंगे।

ताल फंटे पर करणी सेना दिखाएगी काले झंडे

ताल. एट्रोसिटी एक्ट व जातिगत आरक्षण के विरोध में ताल फंटे पर करणी सेना केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, प्रभारी मंत्री दीपक जोशी, क्षेत्रीय सांसद चिंतामणि मालवीय और कार्यक्रम में आने वाले सभी नेताओं को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन करेगी। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर, रतलाम जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह बरखेड़ी करेंगे। कार्यक्रम की सूचना आलोट नगर सहित आसपास के क्षेत्र में भी तेजी से दी गई है, ताकी विरोध तेज स्तर पर हो। वहीं, प्रशासन और पुलिस की भी इस बैठक पर नजर थी, अब वे भी उसी अनुरूप कानून व्यवस्था के लिए अपने स्तर पर तैयारी कर विरोध व काले झंडे रोकने में जुट जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned