scriptपीएम की फोटो वाली इस पोस्ट पर आपत्ति, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण | Police filed FIR against this post, police filed case | Patrika News
रतलाम

पीएम की फोटो वाली इस पोस्ट पर आपत्ति, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

फेसबुक पर पोस्ट के बाद आपत्ति, पुलिस ने माना आचार संहिता उल्लंघन

रतलामApr 20, 2019 / 12:10 am

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आपत्तिजनक एक फोटो फेसबुक पर डालने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत शहर के नागरवास निवासी अनिल पोरवाल ने की थी जिसमें बताया था कि रमेश शर्मा नाम की फेसबुक आईडी से पीएम का केंद्रीय मंत्री का एक आपत्तिजनक फोटो अपलोड किया गया है। इसकी शिकायत पीडि़त ने 17 अप्रैल को की थी जिसकी जांच के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है। शर्मा के फेसबुक अकाउंट की जांच भी की जा रही है, पोस्ट जांच में ली है।
भोजपुरा ग्राम पंचायत के सचिव के खिलाफ कायमी
रतलाम जिले के बाजना थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत भोजपुरा के पंचायत सचिव के खिलाफ पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। सचिव पर राजनीतिक पार्टी के व्यक्ति का आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर डाला था, जिसके चलते उसकी शिकायत होने पर जांच के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। सचिव पर केस दर्ज होने के बाद क्षेत्र में माहौल और गरमा गया है।
पंचायत के सचिव के खिलाफ केस दर्जं
पुलिस के अनुसार मामले में भोजपुरा पंचायत के सचिव प्रभु चारेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सचिव ने 14 अप्रैल की रात को राजनीतिक पार्टी से जुड़ा एक आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डाला था, जिस पर कुछ लोगों ने उस पर आपत्ति लेते हुए इसे आचार संहिता का उल्लंघन होना बताया था। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और फिर चार पांच दिन बाद केस दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो