scriptPolitical News: झाबुआ से पहले पूर्व सीएम रतलाम में लेंगे फीडबैक | Political News: Former CM will take feedback in Ratlam before Jhabua | Patrika News

Political News: झाबुआ से पहले पूर्व सीएम रतलाम में लेंगे फीडबैक

locationरतलामPublished: Oct 14, 2019 10:47:09 pm

Submitted by:

sachin trivedi

पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह रतलाम आकर पार्टी नेताओं से करेंगे बात

patrika

patrika

रतलाम. रतलाम संसदीय सीट की दूसरी बड़ी विधानसभा झाबुआ उपचुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा पूरी ताकत लगा रही है। प्रदेश के मंत्रियों के साथ बड़े नेता लगातार कैम्प किए हुए है तो सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम शिवराज भी लगातार सभाएं कर रहे है। रतलाम कांग्रेस जिलाध्यक्ष अपनी टीम के साथ झाबुआ में ही है तो मंगलवार को शहर और शहरी ब्लॉक के कई नेता और पदाधिकारी भी झाबुआ के लिए कूच करने वाले है।
पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह मंगलवार को झाबुआ में दूसरे दौर का प्रचार
झाबुआ उपचुनाव के परिणामों में दीपावली से पहले जीत का त्योहार कौन मनाएगा इसे लेकर दोनों ही प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस में जमकर मशक्कत हो रही है। कांग्रेस से पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह मंगलवार को झाबुआ में दूसरे दौर का प्रचार अभियान शुरू करेंगे। दिग्विजयसिंह रात करीब 10 बजे सर्किट हाऊस पर आएंगे और यहां रात ठहरने के बाद अगले दिन बुधवार को वे झाबुआ के लिए रवाना होंगे। इससे पहले सुबह 9 बजे रतलाम में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चर्चा के दौरान स्थानीय फीडबैक भी लेंगे।
जिलाध्यक्ष के बाद अब ब्लॉक की टीम जाएगी
रतलाम ग्रामीण कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश भरावा अपनी टीम के साथ झाबुआ में है तो मंगलवार को शहरी पदाधिकारियों का दल भी रवाना होगा। शहर कांग्रेस प्रवक्ता सुजीत उपाध्याय ने बताया कि अलग अलग टीमों को प्रचार की जवाबदारी दी गई है। पहले से झाबुआ में रतलाम के 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की टीम लगी है, मंगलवार को शहर कांग्रेस के साथ जिले के वरिष्ठ साथी झाबुआ जाएंगे और प्रचार अभियान से जुड़ जाएंगे।
आए आएंगे पूर्व सीएम
पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह आज रात को रतलाम आएंगे और बुधवार सुबह कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे, इसके बाद वे झाबुआ के लिए रवाना हो जाएंगे। – मंसूर अली पटौदी, प्रदेश सचिव कांग्रेस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो