scriptरेलवे बोर्ड चेयरमेन की बड़ी घोषणा, टिकिट किराया कम करने का निर्णय इसी माह | Railway Board Chairman says, Ticket price will be decided this month | Patrika News

रेलवे बोर्ड चेयरमेन की बड़ी घोषणा, टिकिट किराया कम करने का निर्णय इसी माह

locationरतलामPublished: Oct 06, 2021 05:36:08 pm

Submitted by:

deepak deewan

रेलवे बोर्ड अध्यक्ष सुनीत शर्मा ने कहा— कर रहे हैं समीक्षा

train2.png

रतलाम. रेलवे के लाखों यात्रियों के लिए बहुत खुशी की खबर है. ट्रेन की बढ़ी हुई टिकिट दरें इसी माह कम हो सकती हैं. रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष के अनुसार जो ट्रेनें स्पेशल नम्बर से चल रहीं हैं उन पर इसी माह निर्णय होगा. ट्रेनें पूर्व के नम्बर से चलते ही उनका किराया भी कम हो जाएगा.

रेलवे ने अपने कर्मचारियों को दिवाली का बोनस देने की घोषणा की है. इस मौके पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष सुनीत शर्मा मीडिया से रूबरू थे. बोर्ड अध्यक्ष से पत्रिका ने सवाल किया कि ट्रेनें स्पेशल नम्बर से चल रही हैं इसीलिए टिकिट के दाम अधिक हैं। ये पूर्व के नम्बर से कब चलेंगी, तो बोर्ड अध्यक्ष सुनीत शर्मा ने कहा, इस पर इसी माह निर्णय होगा.

Railway Board Chairman says, Ticket rate will be decided this month
IMAGE CREDIT: patrika

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि सभी ट्रेनों की समीक्षा चल रही है। उन्होंने कहा कि इस माह के अंत तक सभी ट्रेन पूर्व के नम्बर से चलने लगेंगी। स्पेशल नम्बर से चलनेवाली ट्रेनों को पूर्व के नंबर से ही चलाने के संबंध में इसी माह निर्णय ले लिया जाएगा.

सरकारी कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, बढ़ी हुई मिलेगी सेलरी

गौरतलब है कि कोरोना महामारी शुरु होने के बाद से ही देश की सभी ट्रेनों को स्पेशल नंबरों से चलाया जा रहा है. इसी कारण टिकिट के दाम भी अधिक वसूले जा रहे हैं। पूर्व के नम्बर से चलते ही ट्रेनों की टिकिट दर भी पूर्ववत हो जाएगी, यानि यात्रियों को पहले की तरह आज की तुलना में कम किराया देना होगा.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84ojvh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो