script

जेसी बैंक चुनाव: रंजीता वैष्णव व सुनील के नाम पर लगी मोहर

locationरतलामPublished: Feb 25, 2020 06:43:15 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन ने नाम की घोषणा की

जेसी बैंक चुनाव: रंजीता वैष्णव व सुनील के नाम पर लगी मोहर

जेसी बैंक चुनाव: रंजीता वैष्णव व सुनील के नाम पर लगी मोहर

रतलाम। रेलवे कर्मचारियों के अंशधारी वाली जेसी बैंक के निदेशक के दो पद के लिए आगामी 26 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन ने रंजीता वैष्णव व सुनील चतुर्वेदी के नाम पर मुहर लगाते हुए घोषणा कर दी है। वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ पहले ही वाजिद खान व नीलमकौर को प्रत्याशी बना चुकी है। अब पश्चिम रेलवे कर्मचारी परिषद के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होना शेष है। यूनियन में सोमवार शाम को नाम की घोषणा होते ही विरोध शुरू हो गया है। इधर जिनको प्रत्याशी बनाया गया है उनका कहना है कि सभी के सहयोग से जीत दर्ज करके दिखाएंगे।
जेसी बैंक चुनाव: रंजीता वैष्णव व सुनील के नाम पर लगी मोहर
जेसी बैंक में पश्चिम रेलवे में 26 मार्च को मतदान निदेशक मंडल के दो पद के लिए होगा। रतलाम की बैंक के लिए मंडल में 12 हजार से अधिक मतदाता मतदान करेंगे। इसमे बड़ी संख्या दाहोद क्षेत्र के मतदाताओं की है। मजदूर संघ को दाहोद में शक्ति देने वाले विमल कुमार कुछ दिन पूर्व ही मजदूर संघ छोड़कर पीआरकेपी में चले गए है। इसके बाद ही वहां पर हुए कैंटिन के चुनाव में वर्कशॉप में पीआरकेपी के दोनों प्रत्याशी चुनाव में जीत दर्ज किए है।
जेसी बैंक चुनाव: रंजीता वैष्णव व सुनील के नाम पर लगी मोहर
नाम तय किए इन्होंने
हाल ही में यूनियन के महामंत्री जेआर भोसले आए थे। तब चतुर्वेदी व वैष्णव के नाम को तय कर लिया गया था, जिनके नाम की अधिकृत घोषणा सोमवार को की गई। नाम तय करने वालों में केंद्रीय उपाध्यक्ष सीमा कौशिक, शैलेष तिवारी, मनोहर बारोठ, नरेंद्रङ्क्षसह सौलंकी, हदयेश पांडे के अलावा मंडल मंत्री एसबी श्रीवास्तव शामिल थे। इन नाम की घोषणा होते ही ट्रैफिक ब्रांच के उपाध्यक्ष बीएल मीणा, डीआरएम ब्रांच के अशोक तिवारी ने विरोध किया है। मीणा के अनुसार जो लोग संगठन के विरोध में बात किए, उनको चुनाव लड़ाना संगठन का गलत निर्णय है। दूसरी तरफ तिवारी ने कहा है कि वे संगठन के इस निर्णय पर फिर से विचार करने की बात कह चुके है।
हम जीत दर्ज करके बताएंगे

संगठन ने जो भरोसा किया है, उस पर धन्यवाद। हम दोनों प्रत्याशी सभी के सहयोग से जीत दर्ज करके बताएंगे।
– रंजीता वैष्णव, प्रत्याशी जेसी बैंक, वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन
संगठन से बड़ा कोई नहीं

संगठन ने सुनील चतुर्वेदी व रंजीता वैष्णव के नाम पर जेसी बैंक के निदेशक चुनाव लडऩे पर सहमति बनी है। संगठन से बड़ा कोई नहीं है। जो नाराज है उनसे चर्चा की जाएगी व नाराजी दूर की जाएगी।
– एसबी श्रीवास्तव, मंडल मंत्री, वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन

ट्रेंडिंग वीडियो