scriptरेलवे का टीटीई निकला अफीम तस्कर, साथी सहित गिरफ्तार | Railway's TTE turns out to be opium smuggler | Patrika News

रेलवे का टीटीई निकला अफीम तस्कर, साथी सहित गिरफ्तार

locationरतलामPublished: Feb 08, 2022 09:34:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

टीटीई व उसके साथी को जीआरपी ने अफीम के साथ पकड़ा..पूछताछ जारी

tte.jpg

रतलाम. भारतीय रेलवे के पश्चिम रेलवे अंतर्गत रतलाम रेल मंडल मुख्यालय पर रेलवे के एक टीटीई को अफीम की तस्करी करते गिरफ्तार किया है। टीटीई के साथ उसका एक साथी भी जीआरपी के हत्थे चढ़ा है। रेलवे में टीटीई के रूप में कार्यरत संदीप कुमार मूलत: हरियाणा का रहने वाला है। जीआरपी ने मंगलवार की दोपहर पुराना माल गोदाम के पास से टीटीआई व उसके साथी को अफीम के साथ गिरफ्तार किया है।

 

टीटीई निकला अफीम तस्कर
शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि टीटीई संदीप कुमार अपने साथी योगेश से अफीम खरीदकर हरियाणा ले जाता था। जीआरपी ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जीआरपी टीआई लालसिंह सिसौदिया और एएसआई चेनसिंह तोमर ने बताया दोपहर में सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध व्यक्ति पुराना माल गोदाम के यहां ब्रिज के नीचे खड़े हैं। सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को पकड़कर नाम पूछने पर एक ने संदीप कुमार जाट और दूसरे ने योगेश बड़वाल बताया। तलाशी लेने पर संदीप कुमार की पेंट की दाहिनी जेब में प्लास्टिक की पॉलिथिन में मादक पदार्थ अफीम मिला तथा योगेश बडवाल की पेंट की दाहिनी जेब से प्लास्टिक की थैली में अफीम प्राप्त हुआ। दोनों से जब्त अफीम का वजन 210 ग्राम पाया गया जिसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए आंकी गई है।

 

यह भी पढ़ें

पति की हैवानियत पर पत्नी की ‘रजामंदी’, पीड़िता से बोली- ‘मेरे पति की जरुरतों का ख्याल रख लिया करो’




पूर्व में भी ले जा चुका है अफीम
जीआरपी सूत्रों के अनुसार संदीप जाट मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है और रेलवे में रतलाम मंडल में टीटीई के रूप में कार्यरत है। वह पहले भी चार से पांच बार योगेश से अफीम ले जा चुका है। अफीम ले जाकर संदीप कहीं बेचता था या स्वयं उपयोग करता था इस बारे में पूछताछ की जा रही है। दूसरी तरफ योगेश किससे अफीम लाता था इसकी भी पड़ताल की जा रही है।

देखें वीडियो- भाजपा नेता ने की तहसीलदार को जलाने की कोशिश x87q3ar

ट्रेंडिंग वीडियो