scriptVIDEO मध्यप्रदेश में इस शहर में नहीं देख पा रहे लोग रामायण, सोशल मीडिया पर निकला गुस्सा | Ramayana, people unable to see in this city in Madhya Pradesh | Patrika News

VIDEO मध्यप्रदेश में इस शहर में नहीं देख पा रहे लोग रामायण, सोशल मीडिया पर निकला गुस्सा

locationरतलामPublished: Mar 30, 2020 10:08:17 am

Submitted by:

Ashish Pathak

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए 14 अप्रैल तक 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया। इसी बीच दुरदर्शन पर रामायण धारावाहिक शुरू हुआ। मध्यप्रदेश के रतलाम में राममंदिर क्षेत्र में जब से रामायण शुरू हुआ, प्रतिदिन सुबह 9 बजे से 10 बजे तक बिजली गुल हो रही है। इससे आमजन का अब गुस्सा सोशल मीडिया पर निकलने लगा है।

मेरे पिताश्री के दोहा और भजन रामायण में

मेरे पिताश्री के दोहा और भजन रामायण में

रतलाम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए 14 अप्रैल तक 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया। इसी बीच दुरदर्शन पर रामायण धारावाहिक शुरू हुआ। मध्यप्रदेश के रतलाम में राममंदिर क्षेत्र में जब से रामायण शुरू हुआ, प्रतिदिन सुबह 9 बजे से 10 बजे तक बिजली गुल हो रही है। इससे आमजन का अब गुस्सा सोशल मीडिया पर निकलने लगा है। लोग इसको षडयंत्र करार दे रहे है।
कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

मध्यप्रदेश में इस शहर में नहीं देख पा रहे लोग रामायण, सोशल मीडिया पर निकला गुस्सा
बता दे कि विश्व सहित देशभर में कोरोना वायरस का प्रभाव इस समय है। मध्यप्रदेश के इंदौर, उज्जैन, जबलपुर आदि शहरों में इस बीमारी के मरीज सामने आए है। उज्जैन की एक महिला की तो मौत तक कोरोना वायरस के संक्रमण में आने के बाद हुई है। इसके बाद आमजन ने रतलाम में पीएम मोदी की अपील को आत्मसात किया है। इतना ही नहीं रतलाम में कलेक्टर रूचिका चौहान व पुलिस अधीक्षक आईपीएस गौरव तिवारी ने लगातार इसके लिए सोशल मीडिया पर आमजन से अपील की। लेकिन जब रामायण शुरू हुआ तो यह माना गया कि इसको देखने के लिए लोग घर में रहेंगे।
स्टेशन पर चौथा गेट हो रहा तैयार, मार्च अंत तक पूरा होगा

मध्यप्रदेश में इस शहर में नहीं देख पा रहे लोग रामायण, सोशल मीडिया पर निकला गुस्सा
9 बजते ही बंद बिजली

इधर रतलाम के अलकापुरी, कस्तुरबा नगर, राममंदिर, जवाहर नगर सहित एक बडे़ क्षेत्र में सुबह ९ बजते ही बिजली हो रही है। आमजन रामायण धारावाहिक नहीं देख पा रहा है। इसके बाद लोगों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालना शुरू किया है। नगर निगम की पूर्व पार्षद सीमा टांक द्वारा बनाए गए whats app गु्रप में शहर के अनेक गणमान्य लोगों ने अपना गुस्सा निकाला है व बिजली कंपनी से 9 बजे से 10 बजे तक बिजली बंद नहीं करने की अपील की है। लोगों ने कहा है कि रतलाम में विद्युत वितरण कंपनी षडयंत्र करके लोगों को रामायण देखने से रोक रही है व चाहती है कि रतलाम में लोग घर में रहने के बजाए बाहर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो