scriptटैंकर में आग लगी, चालक-परिचालक झुलसे | ratlam breaking news | Patrika News

टैंकर में आग लगी, चालक-परिचालक झुलसे

locationरतलामPublished: Dec 12, 2020 11:52:06 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

आगे जा रहे ट्रक ने ब्रेक लगाया तो पीछे से टैंकर जा घुसा, टैंकर में आग लगी, चालक-परिचालक झुलसे, मनासा में डामर खाली करके बड़ौदरा जाने के लिए जावरा तरफ से आ रहा था टैंकर, गोकुल ढाबे के यहां हुआ हादसा

टैंकर जा घुसा, टैंकर में आग लगी, चालक-परिचालक झुलसे

टैंकर जा घुसा, टैंकर में आग लगी, चालक-परिचालक झुलसे

रतलाम. महू-नीमच हाईवे पर रात करीब 11 बजे उस समय एक टैंकर में आग लग गई जब वह आगे चल रहे ट्रक के अचानक ही धीमे हो जाने से उसमें जा घुसा। टैंकर के ट्रक में घुसने के बाद टैंकर के कैबिन में आग लग गई। ढाबे के कर्मचारियों ने अपने ढाबे पर रखे फायर बुझाने के उपकरण की मदद से स्प्रै करके चालक और परिचालक को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके कुछ ही देर बाद पूरा टैंकर धूंधू करके जल उठा। रात करीब साढ़े 11.45 बजे तक टैंकर में लगी आग बुझाने के प्रयास चलते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली।
BIG BREAKING राजस्थान में बड़ा हादसा, मध्यप्रदेश के सात लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार जिस टैंकर में आग लगी वह मनासा में डामर खाली करके वापस लौट रहा था और उसे बड़ौदा जाना था। टैंकर चालक शाहरुख पिता मोहम्मद सर्वर निवासी लखनऊ और उसका साथी मोईउद्दीन पिता नसरुद्ीन 27 दिन में ही मनासा में डामर खाली करने गए थे। डामर खाली करने के बाद वे रात को लौट रहे थे। उनके आगे-आगे एक ट्रक चल रहा था। नामली के गोकुल ढाबे के यहां टैंकर के आगे चल रहे ट्रक के ड्रायवर ने अचानक ही ट्रक को बहुत धीमा कर दिया। इस पर पीछे चल रहा टैंकर ट्रक में जा घुसा और उसी समय उसमें आग लग गई। गोकुल ढाबे के कर्मचारियों ने ढाबे में रखा आग बुझाने का उपकरण उठाया और सबसे पहले उन्होंने केबिन में फंसे चालक और परिचालक को बाहर निकाला। इसके बाद टैंकर में लगी आग बुझाने के लिए अपने स्तर पर प्रयास शुरू कर दिए। टैंकर चालक और परिचालक को टैंकर का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से काफी चोंटे भी आई और आग लगने से वे उसमें झुलस भी गए।
फायर ब्रिगेड को भी दी गई

ट्रक चालक तेजी से भाग निकला मौके से आगे चल रहे ट्रक के चालक को पीछे से टैंकर की टक्कर लगने से वह पीछे से क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे के टैंकर में आग लगती देख ट्रक चालक ने ट्रक की गति बढ़ाई और रतलाम तरफ तेजी से भाग निकला। टैंकर में लगी आग की सूचना नामली पुलिस थाने के अलावा फायर ब्रिगेड को भी दी गई। सूचना मिलने पर कुछ देर बाद ही मौके पर पुलिस पहुंच गई किंतु रात करीब साढ़े 11.15 बजे तक फायर लारी आग बुझाने नहीं पहुंच सकी थी। इसलिए ढाबे पर लगे ट्यूबवेल की मोटर चालू करके कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया किंतु वे भी सफल नहीं हो पाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो