scriptVIDEO रतलाम में चक्काजाम, अचानक हटा दिया कारोबारियों को | ratlam chakkajaam video news | Patrika News

VIDEO रतलाम में चक्काजाम, अचानक हटा दिया कारोबारियों को

locationरतलामPublished: Aug 21, 2019 10:44:35 am

Submitted by:

Ashish Pathak

ratlam chakkajaam video news – नगर निगम के अमले ने बुधवार सुबह शहर के पैलेस रोड नगर निगम के बीच सब्जी का कारोबार करने वाले करीब 100 लोगो को अचानक हटा दिया। इनको हटाने के बाद नाराज सब्जी विक्रेताओं ने सड़क को बंद कर दिया व चक्काजाम कर दिया।

ratlam chakkajaam video news

ratlam chakkajaam video news

रतलाम। ratlam chakkajaam video news – नगर निगम के अमले ने बुधवार सुबह शहर के पैलेस रोड नगर निगम के बीच सब्जी का कारोबार करने वाले करीब 100 लोगो को अचानक हटा दिया। इनको हटाने के बाद नाराज सब्जी विक्रेताओं ने सड़क को बंद कर दिया व चक्काजाम कर दिया। इससे सुबह नौकरी से लेकर अन्य स्थान पर जाने वालों को समस्या का सामना करना पड़ा। स्थानीय रहवासियों ने चक्काजाम की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी, तब आधे घंटे बाद पुलिस पुलिस पहुंची।
असल में सुबह बड़ी मंडी से जब सब्जियां आदि लेकर कारोबारी पैलेस रोड नगर निगम क्षेत्र पहुंचे तो नगर निगम का अमला तैयार था। जैसे ही सब्जियां पहुंची, निगम के अमले ने इनको हटने को कह दिया। इससे कारोबारी नाराज हो गए। इनका कहना था कि एक दिन पूर्व ही बता दिया गया होता तो वे बुधवार को बड़ी मंडी से सौदा नहीं करते। इन सब के बीच देर तक चक्काजात चलता रहा व कारोबारी नारेबाजी करते रहे।
आमजन हुए परेशान
अचानक हुए चक्काजाम से शहर के आमजन को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह के समय स्कूल छोडऩे जाने वाले अभिभावक, कॉलेज जाने वाले विद्यार्थी, अस्पताल जाने वाले मरीज, नौकरी पर जाने वाले लोग काफी परेशान हुए। बाद में स्थानीय निवासियों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी। इसके बाद पुलिसय पहुंची व जाम खुलवाने का प्रयास किया। इधर स्थानीय कारोबारियों का कहना है कि वे प्रतिदिन रसीद कटवाते है, फिर उनको स्थायी जगह नहीं दिया जाना ही गलत है।
इसलिए हटा रहे इनको

नगर निगम के अनुसार हटाने की वजह सड़क चौड़ी करने की योजना को अमल में लाना है। ये योजना करीब २०१० से बनी हुई है, लेकिन इन कारोबारियों की वजह से अमल में नहीं आ पा रही है। इससे आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं होती है। कारोबारियों में इससे नाराजी है व उनका कहना है कि एक दिन पूर्व में सूचना देते तो वे आज सुबह बड़ी मंडी में से सब्जी लाते ही नही। सुबह जब 8 बजे बाद कारोबारी दुकान लगाने आए तो निगम के अमले ने सब को हटाने के आदेश दे दिए। इसके बाद चक्काजाम कर दिया गया। बाद में पुलिस पहुची व समझाने के प्रयास जारी है।
ratlam chakkajaam video news
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो