रतलाम में लंदन से आई, सायकल चलाई फिर कहा मोदी का अभियान गुड

रतलाम में लंदन से आई, सायकल चलाई फिर कहा मोदी का अभियान गुड
Ratlam News

vikram ahirwar | Updated: 15 Jan 2017, 12:46:00 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

पत्रिशिया इन दिनों टुरिस्ट विजा पर भारत घुमने आई है। रविवार को वे शहर में स्वचछता को लेकर हुई जागृति सायकल रैली में स्वपे्ररणा से शामिल हुई।





रतलाम। लंदन में रहकर पढ़ाई करने वाली लिट्रेनिया की पत्रिशिया का मानना हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छता को लेकर जारी जागृति का अभियान काफी गुड है। पत्रिशिया इन दिनों टुरिस्ट विजा पर भारत घुमने आई है। रविवार को वे शहर में स्वचछता को लेकर हुई जागृति सायकल रैली में स्वपे्ररणा से शामिल हुई। बकोल पत्रिशिया उनको इंदौर व  मुंबई से भी अधिक शांत शहर रतलाम लगा।


Ratlam News


समाजसेवी अनोखीलाल कटारिया की पोती श्रेया कटारिया के साथ लंदन में रहकर पढऩे वाली पत्रिशिया ने पत्रिका को बताया कि उनके देश  में सायकल को स्वास्थ्य की दृष्टि से बेहतर मानते हैं। ये पहली बार देखा इससे मैसेज भी दिया जा सकता है। वे तो ये देखकर ही हैरान हो गई कि इसमे जागृति लाने के लिए बड़ों के साथ-साथ छोटे बच्चे भी शामिल हुए। ये एक बेहतर संदेश है। इससे सफाई व स्वास्थ्य के प्रति जागृति आएगी। उनके देश में इस तरह के कैंपेन नहीं होते है।

इनका था आयोजन

रतलाम स्वचछता समिति द्वारा जनवरी माह में प्रति रविवार को चांदनी चौक से सायकल रैली का आयोजन हो रहा है। इसमे शामिल लोग शहर में स्वच्छता का संदेश देने के लिए स्वपे्ररणा से इसमे शामिल होते है। रविवार को चांदनी चौक से शुरू हुई रैली चौमुखीपुल, नौलाईपुरा, धानमंडी, शहर सराय, न्यू रोड, दो बत्ती, फ्रीगंज, दिलबहार चौराहा, स्टेशन रोड, काला घोड़ा, छत्रिपुल, नगर निगम तिराहा, महलवाड़ा रोड, खेरादीवास, घांसबाजार होते हुए फिर चांदनीचौक पहुंची। रैली में बच्चे सायकल पर स्वच्छता व सफाई को लेकर अनेक संदेश वाली तख्तिायां लिए चल रहे थे।

ये हुए शामिल

रैली में पत्रिशिया के साथ-साथ शहर के अनेक बच्चे तो सायकल चलाते हुए आए ही इनके अलावा पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा, समाजसेवी महेंद्र गादिया, पूर्व विधायक धुलजी चौधरी, अशोक जैन सहित अनेक लोग शामिल थे।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned