scriptratlam Court me Bharti, 21 pad ke liye 3500 logo ne kiya avedan | 21 पद के लिए पहुंचे साढ़े तीन हजार अभ्यर्थी, उच्च शिक्षित युवा भी शामिल | Patrika News

21 पद के लिए पहुंचे साढ़े तीन हजार अभ्यर्थी, उच्च शिक्षित युवा भी शामिल

न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी, माली, वाटरमैन सहित अन्य पदों के लिए था वाक इन इंटरव्यू

रतलाम

Published: December 27, 2021 05:45:05 pm

रतलाम. न्यायालयों में चतुर्थ श्रेणी, वाटरमैन, माली आदि के 21 पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू के तहत भर्ती नवंबर में निकाली गई। रविवार को अभ्यर्थियों को अपने आवेदन और दस्तावेज के साथ उपस्थिति रहना था। इन 21 पदों के लिए जिले और प्रदेश के साथ ही अन्य प्रदेशों के साढ़े तीन हजार से ज्यादा अभ्यर्थी पहुंचे। सुबह से लेकर दिनभर प्रक्रिया चलती रहती।
सुबह पांच बजे से पहुंच गए थे अभ्यर्थी
21 पद के लिए पहुंचे साढ़े तीन हजार अभ्यर्थी, उच्च शिक्षित युवा भी शामिल
21 पद के लिए पहुंचे साढ़े तीन हजार अभ्यर्थी, उच्च शिक्षित युवा भी शामिल
देश और प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने की चाहत रखने वाले युवाओं की हालत यह है कि सुबह करीब पांच बजे से ही न्यायालय के बाहर अभ्यर्थी पहुंच चुके थे। जैसे ही न्यायालय का गेट खोला गया तो अभ्यर्थी लाइन लगाकर अंदर पहुंचने लगे। भीड़ बढ़ते देख पुलिस की व्यवस्था की गई और फिर एक-एक करके अभ्यर्थियों को अंदर लिया जाने लगा। दिनभर काफी संख्या में अभ्यर्थी मौजूद रहे।
टीसीएस कंपनी के माध्यम से हो रही है प्रक्रिया
जिला प्रधान न्यायाधीश राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रदेशभर के न्यायालयों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों, माली, वाटरमैन आदि पदों के लिए नवंबर में टीसीएस कंपनी के माध्यम से भर्ती की प्रक्रिया शुरू की गई थी। करीब साढ़े सात सौ पदों के लिए शुरू की गई इस प्रक्रिया में जिले में 21 पद हैं जिन पर भर्ती होना है। रविवार को वाक इन इंटरव्यू के तहत अभ्यर्थियों को बुलाया गया था।
उच्च शिक्षित युवा पहुंचे
चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, वाटरमैन, माली आदि पदों के लिए निकली भर्ती में एमबीए, पीजी कोर्स किए हुए अभ्यर्थी भी यहां वाक इन इंटरव्यू में पहुंचे। युवाओं का कहना था कि वे प्राइवेट जाब करते थे और लॉक डाउन में नौकरी चले जाने से वे इस तरफ सरकारी नौकरी करने आए हैं। प्रदेश के लोगों को आरक्षण का लाभ मिलेगा लेकिन प्रदेश से बाहर के युवकों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.