scriptratlam crime hindi news | रतलाम में चंदन पेड़ के मालिक चोर, क्योंकि हमारी पुलिस काम नहीं कर रही | Patrika News

रतलाम में चंदन पेड़ के मालिक चोर, क्योंकि हमारी पुलिस काम नहीं कर रही

रतलाम में पांच साल में 30 से अधिक चंदन पेड़ चारेी हुए। अब तक पुलिस एक भी चोर को नहीं पकड़ पाई है। यह भी तब हो रहा है, जब पुलिस के पास CCTV फुटेज में चोर चोरी करते नजर आ रहे है।

रतलाम

Published: January 14, 2022 11:55:06 am

रतलाम. रतलाम में पांच साल में 30 से अधिक चंदन पेड़ चारेी हुए। अब तक पुलिस एक भी चोर को नहीं पकड़ पाई है। यह भी तब हो रहा है, जब पुलिस के पास CCTV फुटेज में चोर चोरी करते नजर आ रहे है।
ratlam latest news
ratlam latest news
हाल ही में रेलवे कॉलोनी में चंदन पेड़ की चोरी हुई है। यह पहला अवसर नहीं है जब चंदन के चोरों की नजर रेलवे कॉलोनी में लगे इन पेड़ पर रही हो, बीते पांच साल की बात करें तो कुल 30 से अधिक बार रेलवे कॉलोनी में चंदन पेड़ चोरी की घटना हुई है। इसका मतलब यह हुआ कि औसतन हर वर्ष 6 पेड़ चोरी हो रहे है। इसके बाद भी जीआरपी से लेकर आरपीएफ के हाथ इन चोरों को पकडऩे के नाम पर खाली ही है।
दिसंबर के बाद जनवरी में हुई

9 - 10 जनवरी की रात रेलवे कॉलोनी में रोड नंबर 10 व 12 में चंदन के पेड़ पर चोरों ने आरी चलाकर चोरी की। इसके पूर्व 2021 में अंतिम बार 29 दिसंबर को तीन स्थान पर चोरों ने अपनी करामत चंदन पेड़ चोरी करने में दिखाई थी। जब - जब रेलवे कॉलोनी में चंदन पेड़ की चोरी की घटना होती है, तब - तब आरपीएफ रेल संपत्ति मानते हुए जांच करने तो आती है, लेकिन बीते पांच साल में हुई चोरी के मामले में इनके पास बताने को कुछ भी नहीं है। यही हाल जीआरपी का है। जीआरपी को चंदन पेड़ तो दूर, अन्य सामान्य चोरियों को सुलझाने में भी सफल नहीं हो पाई है।
सिलसिलेवार हुई चोरियां

वर्ष - चंदन पेड़ चोरी - पकडऩे में सफलता


2021 - 7 - 00


2020 - 5 - 00


2019 - 4 - 00


2018 - 9 - 00

2017 - 7 - 00


कुल - 33 - 00

फुटेज की जांच चल रही

हाल ही में चंदन पेड़ की चोरी की जो घटना हुई है, उसके लिए रेलवे कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फॅुटेज के आधार पर जांच चल रही है। कुछ सूराग हाथ लगे है। जल्दी ही इन चोरियों का खुलासा किया जाएगा।
- निवेदिता गुप्ता, एसआरपी इंदौर

ratlam news in hindi
IMAGE CREDIT: patrika

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.