scriptभतीजे के लड़की भगाने पर परिवार को हुक्का पानी बंद होने पर महिला ने खाया जहर | ratlam crime news | Patrika News

भतीजे के लड़की भगाने पर परिवार को हुक्का पानी बंद होने पर महिला ने खाया जहर

locationरतलामPublished: Jan 07, 2018 10:23:20 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

– मूंदड़ी गांव में प्रेमी युगल के भागने पर युवती के परिजनों द्वारा मारपीट कर प्रताडि़त करने का मामला
 

patrika
रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के मूंदड़ी गांव में प्रेमी युगल के घर से फरार होने के बाद दोनों के परिवार के बीच रंजिश की दीवार खींच गई है। जिसके चलते रोजना दोनों पक्ष के बीच झगड़ा हो रहा है। वहीं रविवार को युवती के परिजनों द्वारा खेत पर सिचाई नहीं करने देने और बेटे को जान से मारने की धमकी के चलते भागे युवक की ताई ने भयभीत होकर जहर पीकर जान देने की कोशिश की। जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में सुबह भर्ती कराया।
यह है मामला

बिलपांक थाना क्षेत्र के मूंदड़ी गांव में एक प्रेमी जोड़े के गांव से भागने पर उनके परिवार के बीच रंजिश पैदा हो गई है। उसी का नतीजा है कि युवती पक्ष के परिवार द्वारा ३ जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराने पर युवक के परिवार ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर दी थी। पुलिस ने बताया कि घायल शारदा बाई पति मोहनलाल जाट ने बताया कि उनकी बेटी दस-बारह दिन से लापता है। उन्हें संदेह है कि गांव अशोक जाट बेटी का अपहरण का प्रकरण दर्ज कराया था। इस बात पर लड़के का मामा सोहन जाट तलवार से उसके पति मोहनलाल पर हमला कर दिया था। उनका सिर व हाथ घायल हुआ है। जिसकी रिपोर्ट पति व परिवार के लोग कराने थाने गए थे। पीछे से युवक की मां सोहनी बाई और अन्य महिलाओं ने घर में घुसकर उनके व रिश्तेदार मांगु बाई पति रामचंद्र जाट के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था।

अब आरोपी युवक की ताई ने पीया जहर

उसके बाद से चल रही रंजिश व झगड़े के चलते अब युवती के परिजनों ने समाज में बैठक कर युवक के परिवार का बहिष्कार कर दिया है। वह उन्हें खेतीबाड़ी भी नहीं करने दे रहें है। इसी के चलते आरोपी युवक की ताई सुगना बाई (५०) पति पन्नालाल जाट ने रविवार को जहर पी लिया। जिसे उसके बेटे रामेश्वर और सत्यनारायण ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उनका आरोप है कि युवती के रिश्तेदार भंवर, कैलाश, मुकेश और सोनू उन्हें गांव में खेती बाड़ी नहीं करने दे रहे हैं और गांव से बाहर निकलने का दबाव बना रहें हैं।

पुलिस गांव में ही तैनात

इस घटना के बाद से ही एसआई आरएस मेहड़ा सहित अन्य पुलिस बल को अस्थाई चौकी में तैनात कर दिया गया है। अगर कोई परेशान करता है और खेत में सिंचाई नहीं करने देता है तो शिकायत करनी चाहिए। एेसी कोई शिकायत नहीं आई है। वहीं डेम से आज ही पानी छूटा है, जहां तक सामाजिक बहिष्कार की बात है तो एसडीएम को शिकायत दें। महिला के होश में आने के बाद बयान दर्ज किए जाएगे। जिसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
– हरीश जेजुलकर, थाना प्रभारी बिलपांक थाना।

ट्रेंडिंग वीडियो