script

मनीष और उसकी पत्नी से नौ लाख से ज्यादा के आभूषण जब्त

locationरतलामPublished: Oct 20, 2021 08:18:28 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कार्टून में हेराफेरी करने वाले मनीष और उसकी पत्नी से नौ लाख से ज्यादा के आभूषण जब्त,मनीष की पुलिस रिमांड अभी 22 अक्टूबर तक है जबकि उसकी पत्नी को कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश जारी किए

Crime

crime

रतलाम.
गुजरात के राजकोट से उजाला ट्रेवल्स एंड लगेज में कोरियर के माध्यम से भेजे गए रतलाम के व्यापारियों के सोने के आभूषणों से भरे कार्टून में हेराफेरी करने वाले आरोपी मनीष उर्फ धर्मेंद्र और उसकी पत्नी निशा उर्फ रोमा से पुलिस ने पूछताछ के दौरान 9 लाख रुपए से ज्यादा कीमत ज्वैलरी बरामद की है। यह सारी ज्वैलरी दोनों ने अपने प्रतापनगर स्थित मकान में छिपाकर रखी थी। अब तक इन दोनो के साथ ही आरोपी की बहन से भी पुलिस लाखों रुपए कीमत की ज्वैलरी बरामद कर चुकी है।
स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला और एएसआई एमआई खान ने बताया इंदौर के खजराना की खिंजर कालोनी से पिछले दिनों आरोपी मनीष उर्फ धर्मेंद्र पिता महेंद्रसिंह 37 और उसकी पत्नी निशा उर्फ रोमा पति मनीष 32 से पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ करने पर उन्होंने कुछ ज्वैलरी अपने प्रतापगढ़ स्थित मकान में छिपाकर रखने की बात कबूली थी। इस पर दोनों को उनके निवास पर ले जाया गया। यहां से बड़ी मात्रा में ज्वैलरी बरामद की गई। बरामद की गई ज्वैलरी का वजन करीब 192 ग्राम पाया गया है। बरामद की गई ज्वैलरी की कीमत नौ लाख रुपए से ज्यादा है।
gold jewellery
यह बरामद हुआ इनसे
आरोपी मनीष उर्फ धर्मेंद्र से पुलिस ने कान की सोने की 51 जोड़ बालियां जिनका वजन 80 ग्राम और कीमत 3 लाख 85 हजार रुपए, 17 जोड़ कान के टाप्स जिनका वजन 55.05 ग्राम और कीमत 2 लाख 64 हजार रुपए आंकी गई है। इसी तरह मनीष की पत्नी निशा से एक जोड़ चूडिय़ां जिनका वजन 37.9 ग्राम और कीमत एक लाख 82 हजार रुपए, सोने की एक चेन, दो जोड़ कान के लटकन जिनका कुल वजन 19 ग्राम हैं। इनकी कीमत 91 हजार 500 रुपए आंकी गई है। मनीष की रिमांड अवधि 22 अक्टूबर तक है जबकि निशा को जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो