scriptदेखें Video कैसे बाइक और स्कूटी पर गिरा पेड़, दोनों के चालक घायल | ratlam crime news | Patrika News

देखें Video कैसे बाइक और स्कूटी पर गिरा पेड़, दोनों के चालक घायल

locationरतलामPublished: Apr 23, 2022 08:41:37 pm

Submitted by:

Kamal Singh

महलवाड़ा से नगर निगम के बीच सब्जी बेचने वालों के पास राह चलते लोगों पर गिरा गुलमोहर का पेड़, दो घायल, एक को रैफर किया

देखें Video कैसे बाइक और स्कूटी पर गिरा पेड़, दोनों के चालक घायल

देखें Video कैसे बाइक और स्कूटी पर गिरा पेड़, दोनों के चालक घायल

रतलाम. महलवाड़ा से नगर निगम तिराहे के मार्ग पर सड़क किनारे खड़े पेड़ों में से एक पेड़ उस गिर गया जब सड़क पर खासी आवाजाही थी। पेड़ गिरने से उसकी चपेट में आने से एक बाइक और एक स्कूटी सवार आ गए। दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। दोनों घायलों को रैफर कर दिया गया। एक घायल को परिजन अहमदाबाद ले गए हैं। उसकी कमर में गंभीर चोंट होने से पैरों ने काम करना बंद कर दिया है।

सब्जी बाजार के पास हुआ हादसा

प्रत्यक्षदशियों के अनुसार यह हादसा सुबह करीब साढ़े 11 बजे पेट्रोल पंप से लगे सब्जी बाजार के पास हुआ। पेड़ गिरने से हुए हादसे में बाइक सवार नवदीप पिता अशोक व्यास 35 निवासी सेठजी का बाजार और स्कूटी सवार जैन कालोनी निवासी क्षितिज पिता कमल मूणत 27 चपेट में आकर घायल हो गए। इनसे पहले और बाद में इस मार्ग से गुजरने वालों को जैसे ही पता चला तो उनके हौंश उड़ गए।
जिला अस्पताल पहुंचाया

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों और वाहन सवारों ने दोनों को पेड़ के नीचे से निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शी हेमेंद्र उपाध्याय ने बताया कि जैसे ही धड़ाम से आगे पेड़ गिरा उन्होंने तुरंत ही अपनी बाइक का ब्रेक लगाकर रोका वरना वे भी चपेट में आ जाते।

निगम का अमला पहुंचा और पेड़ हटाया


पेड़ गिरने से दो लोगों के घायल होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्टेशन रोड थाने के एसआई मुकेश सस्तिया सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुुंचे और फिर अस्पताल गए। उधर सूचना मिलने पर नगर निगम का अमला भी जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचा। इस समय तक दोनों तरफ जाम लग चुका था। पेड़ हटाने के बाद जाम खुल पाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a9iio
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो