scriptनबंवर में प्रदेश स्तरीय आंदोलन पर चर्चा | ratlam: discretion of state lavel movement | Patrika News

नबंवर में प्रदेश स्तरीय आंदोलन पर चर्चा

locationरतलामPublished: Oct 04, 2015 05:16:00 pm

Submitted by:

आभा सेन

जिला वरिष्ठ नागरिक एवं पेंशनर्स महासंघ एवं सभी वर्गों के महासंघ की संयुक्त बैठक रविवार को काटजूनगर उद्यान शंकर मंदिर परिसर में रखी गई।

pensioners

pensioners

(फोटो कैप्शन: प्रतीकात्मक फोटो।)
रतलाम। जिला वरिष्ठ नागरिक एवं पेंशनर्स महासंघ एवं सभी वर्गों के महासंघ की संयुक्त बैठक रविवार को काटजूनगर उद्यान शंकर मंदिर परिसर में रखी गई। जिसमें माह नवंबर में प्रदेश स्तरीय आंदोलन की रणनीति पर विचार किया गया। बैठक की अध्यक्षता उप प्रांताध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने की। इस मौके पर रिजर्व बैंक के दिशानिर्देशानुसार जीवित प्रमाणपत्र के लिए जिस बैंक सें पेंशन प्राप्त हो रही है। 

जीवित प्रमाण पत्र के लिए आधार कार्ड की छाया प्रति पर मोबाईल नं., पीपी नं., बैंक खाता क्रमांक लिखकर पेंशन शाखा डीलिंग क्लर्क को 20 अक्टूबर तक बैंक में उपस्थित होकर देने की बात कही। चौहान ने जिले के पेंशनरों को आधार कार्ड से लिंक कराने का आग्रह किया। 22 सितंबर को भोपाल में हुई बैठक की चर्चा की गई। नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष अब्दुल शकुर खान का पुष्पहारों से स्वागत किया। इस मौके पर रमेश रावल, जेके भट्ट, महेंद्र शुक्ला, मणिशंकर जोशी, भवरसिंह सिसोदिया, केआर सिलावट, करावती प्रसाद कोशिक, डॉ. ओमप्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित थे।

इन विषयों पर हुई चर्चा

बैठक में 25 अक्टूबर को प्रांतीय बैैठक में प्रस्तुत करने वाले एजेंडे पर चर्चा हुई। साथ ही दशहरे के पूर्व 6 प्रतिशत महंगाई राहत के आदेश जारी कराने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भेजने का निर्णय लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो