रतलाम रेल मंडल में डीआरएम चल रहे चाल, एडीआरएम के पियादे मरे

रतलाम रेल मंडल में डीआरएम चल रहे चाल, एडीआरएम के पियादे मरे

By: Yggyadutt Parale

Published: 29 Mar 2019, 05:47 PM IST

रेल मंडल शतरंज प्रतियोगिता में पहले दिन रतलाम टीम अव्वल
रतलाम। पश्चिम रेलवे अंतर मंडल दो दिवसीय शतरंज प्रतियोगिता की शुरुआत गुरुवार को हुई। पहले दिन तीन मुकाबले जीतकर रतलाम अव्वल बना हुआ है। प्रतियोगिता का फायनल मुकाबला शुक्रवार को होगा। प्रतियोगिता में डीआरएम आरएन सुनकर व अपर मंडल रेल प्रबंधक केके सिन्हा ने भी एक-दूसरे को शह-मात देने का खेल खेला।

प्रतियोगिता के पहले चरण के मुकाबले में रतलाम ने लोअर परेल को ३ के मुकाबले १, अहमदाबाद मंडल ने पश्चिम रेलवे मुख्यालय को ४-०, व मुंबई मंडल व राजकोट के बीच मुकाबला २-२ से टाई हुआ। इसके बाद हुए दूसरे चरण के मुकाबले में रतलाम ने एकतरफा खेलते हुए राजकोट को ४-०, अहमदाबाद ने मुंबई मंडल को ३-१ से हराया, जबकि पश्चिम रेलवे मुख्यालय च लोअर परेल के बीच हुआ मुकाबला रोमांचक रहने के बाद २-२ से टाई हुआ। तीसरे चरण के मुकाबले में रतलाम मंडल ने अहमदाबाद को ३-५ व ०-५ से, मुंबई मंडल ने पश्चिम रेलवे को २-५ व १-५, लोअर परेल ने राजकोट को ३-१ से हराया। पहले दिन के मुकाबले में तीन राउंड के बाद रतलाम मंडल कुल ६ पाइंट लेकर पहले स्थान पर बना हुआ है।

इस तरह हुई आयोजन की शुरुआत
रेलवे अधिकारी क्लब में आयोजन की शुरुआत डीआरएम सुनकर, एडीआरएम सिन्हा, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक विपुल सिंघल की उपस्थिति में हुई। तीन राउंड की इस प्रतियोगिता में रतलाम, मुंबई, लोअर परेल, पश्चिम रेलवे मुख्यालय, राजकोट, अहमदाबाद से आए करीब ४० खिलाडि़यों ने शह-मात का खेल खेला। आयोजन में वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाईज यूनियन, वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ, ओबीसी संगठन, एससीएसटी संगठन सहित अन्य रेल संगठन के पदाधिकारी उपस्थित रहे। बता दे कि इसके पूर्व बैडमिंटन की मंडल स्तर की प्रतियोगिता में रतलाम मंडल की टीम ने एक दिन पूर्व ही बाजी मारी थी। अब मंडल के शतरंज के खिलाड़ी भी प्रतियोगिता में पहले दिन तो नंबर एक पर चल रहे है। प्रतियोगिता का फायनल मुकाबला शुक्रवार को होगा।

Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned