script

VIDEO अवॉर्ड से खिल गए चेहरे, रेल मंडल को मिले अनेक पुरस्कार

locationरतलामPublished: Apr 13, 2019 01:23:42 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

VIDEO अवॉर्ड से खिल गए चेहरे, रेल मंडल को मिले अनेक पुरस्कार

RATLAM DRM RAILWAY NEWS

RATLAM DRM RAILWAY NEWS

रतलाम। रेल मंडल के लिए शुक्रवार का दिन बड़ी खुशी वाला रहा। मुंबई में आयोजित समारोह में रेल मंडल को सात केटेगरी में शील्ड, नगद पुरस्कार, प्रशस्ती पत्र आदि मिले। इनके अलावा अधिकारियों को व्यक्तिगत रुप से बेहतर काम करने पर भी पुरस्कार दिए गए। बड़ी बात ये है कि मेडिकल को लगातार तीसरी बार पुरस्कार मिला है, जबकि टिकट जांच में एसीएम अमित शहानी को भी पुरस्कार दिया गया है।
RATLAM DRM RAILWAY NEWS
मंडल को इलेक्ट्रिकल, सिविल इंजीनियरिंग, मेडिकल व राजभाषा में बेहतर कार्य करने पर पुरस्कार दिए गए है। इनके अलावा अन्य कार्यो के लिए भी पुरस्कार मिलेंगे। मेडिकल में 1300 ओपीडी प्रतिदिन देखने वाले रेलवे अस्पताल को मेडिकल में लगातार तीसरी बार पुरस्कार मिला है। जबकि उज्जैन फतेहाबाद में तेजी से आमान परिवर्तन कार्य शुरू करने के लिए डिप्टी सीई मनीष मलीक को, टिकट जांच में सख्ती के लिए एसीएम अमित शहानी को पुरस्कृत किया गया है।
RATLAM DRM RAILWAY NEWS
इनमें मिला पुरस्कार
वर्ष 2018-2019 में बेहतर कार्य करने के लिए रतलाम रेल मंडल को इलेक्ट्रिकल, सिविल इंजीनियरिंग, राजभाषा व मेडिकल में बेहतर कार्य करने के लिए पुरस्कार शुक्रवार को दिया गया। इसके अलावा मैकेनिकल ब्रांच को चित्तौडग़ढ़ में रनिंग रुम को बेहतर रखरखाव के लिए पहला पुरस्कार देते हुए २० हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया।
RATLAM DRM RAILWAY NEWS
ये रहे दूसरे नंबर पर
दूसरे नंबर पर रतलाम मंडल का ही उज्जैन स्टेशन के रनिंग रुम को बेहतर रखरखाव के लिए पुरस्कार 10 हजार रुपए का पुरस्कार, कार्मिक विभाग में भावनगर के साथ रतलाम को भी बेहतर कार्य के लिए शिल्ड, सहायक वाणिज्य प्रबंधक अमित शहानी, डिप्टी सीई मनीष मलीक सहित लेखा विभाग व वाणिज्य विभाग के कर्मचारियों को जीएम ने पुरस्कार दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो