scriptरिश्तों की कड़वाहट के चलते बढ़ी रंजिश | ratlam: fight in two areas at khari village | Patrika News

रिश्तों की कड़वाहट के चलते बढ़ी रंजिश

locationरतलामPublished: Oct 15, 2015 04:50:00 pm

Submitted by:

आभा सेन

मउड़ीपाड़ा गांव में रिश्तेदार को उसके अन्य मित्र के साथ घर के पीछे गांजा पीने से टोका तो उन्होंने युवक के साथ घर में घुसकर बुधवार रात को मारपीट कर दी। 

police

police

 (फोटो कैप्शन: घायल नंदराम)
रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के मउड़ीपाड़ा गांव में रिश्तेदार को उसके अन्य मित्र के साथ घर के पीछे गांजा पीने से टोका तो उन्होंने युवक के साथ घर में घुसकर बुधवार रात को मारपीट कर दी। वहीं दूसरा मामला खारी गांव का है, जहां जमीन की रंजिश के चलते जेठ व उसके लड़कों ने गाली-गलोच करते हुए महिला से मारपीट कर दी। परिजनों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि मउड़ीपाडा निवासी नंदराम उर्फ नंदू (35) पिता मांगीलाल भील ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात को उनके घर के पीछे गांव का रिश्तेदार बजेराम व उमरथाना निवासी छोगालाल चौधरी दोनों गांजा पी रहे थे। पत्नी टॉयलेट करने जा रही थी। उन्हें देखकर वापस लौट गई और उनके वहां बैठे रहने की बात बताई है। इस पर नंदू ने वहां जाकर उन्हें उनके घर के पीछे दोबारा से बैठने से इंकार किया। इस बात पर बजेराम व छोगालाल ने लाठी से युवक के साथ मारपीट कर दी। युवक के दांये पैर में फ्रैक्चर हुआ है। पुलिस ने मारपीट का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


जेठ व भतीजों ने की महिला से मारपीट

पुलिस ने बताया कि खारी गांव निवासी नंदूबाई (33) कोदर गामड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात को वह घर पर अकेली थी। पति खेत पर पाणत करने गया था। इसी दौरान उसके घर के सामने जेठ रामचंद्र व उसके पुत्र सुभाष, शंभू ने शराब के नशे में गाली-गलोच शुरू कर दी। महिला ने गाली देने से टोका तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लाठी से कमर पर चोट आई है। वहीं दोबारा बोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो