scriptपड़ोसी दो युवको ने किया आत्महत्या को मजबूर, प्रकरण दर्ज | ratlam: FIR by the police after an investigation of suicide case | Patrika News

पड़ोसी दो युवको ने किया आत्महत्या को मजबूर, प्रकरण दर्ज

locationरतलामPublished: Sep 30, 2015 04:06:00 pm

Submitted by:

आभा सेन

पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि श्यामसुंदर को उसकी पत्नी का मृतक के साथ प्रेम संबंध होने का संदेह था।

chhindwara

chhindwara

रतलाम। महेशनगर में दो दिन पूर्व जहर खाकर युवक द्वारा जान देने के मामले में जांच के बाद पुलिस ने पड़ौसी दो युवक के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने का प्रकरण बुधवार को दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी अजय सारवान ने बताया कि सालाखेड़ी चौकी अंतर्गत महेशनगर निवासी शैलेंद्र (22) पिता मूलचंद घर से 28 तारीख की रात्रि को झांकी देखने निकला था। काफी देर तक नहीं लौटने पर उसके पिता ने उसे फोन किया तो उसने जहर पीने की बात बताई थी। उसे तलाशते परिजन सालाखेड़ी चौकी पहुंचे थे। जहां उसकी बाइक खड़ी मिली थी और युवक ट्रक के पास बेसुध हालत में मिला था। अस्पताल में परिजनांें ने उसे भर्ती कराया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया था।

जिसमें उसने पड़ोसी युवक श्यामसुंदर आर्य और उसके भाई राजू आर्य द्वारा धमकाने का जिक्र किया था। पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि श्यामसुंदर को उसकी पत्नी का मृतक के साथ प्रेम संबंध होने का संदेह था। इसी के चलते वह उसे धमका रहा था। घर पर बैठकर भी बात स्पष्ट हो गई थी कि युवक का उसकी पत्नी से कोई संबंध नहीं है। उसके बाद भी वह उसे धमकाने से बाज नहीं आ रहे थे। इसी कारण परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अब दोनों पड़ोसी भाइयों के खिलाफ धारा 306 में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो