script#RATLAM गुड़गांव के साइबर हब की तर्ज पर बनेगा रतलाम फूड जंक्शन | Ratlam Food Junction to be built on the lines of Cyber Hub of Gurgaon | Patrika News

#RATLAM गुड़गांव के साइबर हब की तर्ज पर बनेगा रतलाम फूड जंक्शन

locationरतलामPublished: Nov 16, 2021 11:37:11 am

Submitted by:

Sourabh Pathak

– 15 दिसंबर तक होगी टेंडर प्रक्रिया, दो मंजिला मार्केट में लगभग 45 दुकानें होगी

गुड़गांव के साइबर हब की तर्ज पर बनेगा रतलाम फूड जंक्शन

गुड़गांव के साइबर हब की तर्ज पर बनेगा रतलाम फूड जंक्शन

रतलाम। गुड़गांव के साइबर हब की तर्ज पर रतलाम फूड जंक्शन की तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसे लेकर इंदौर की कंपनी द्वारा डीपीआर बना कर प्रशासन को सौंप दी गई है। इसके बाद अब दिसंबर माह में टेंडर प्रक्रिया शुरू होगी और फिर वर्ष 2022 की शुरुआत के साथ ही इसका निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। रतलाम का यह फूड जंक्शन पूरी तरह से अत्याधुनिक होगा।
रतलाम फूड जंक्शन के 2 मंजिला मार्केट में लगभग 45 दुकाने निकाली जाएगी। इसके ऊपर ओपन रेस्टोरेंट रहेगा। यह पूरी तरह से गुड़गांव साइबर हब की तर्ज पर बनेगा जिसका लाभ सभी को मिलेगा और इसके निर्माण से शहर की सुंदरता भी बढ़ेगी। खाने-पीने के शौकीन लोगों को यहां पर बेहतर बाजार मिलेगा।
#NEWS https://www.patrika.com/ratlam-news/drumming-invitations-in-ratlam-7175181/

Ratlam ढ़ोल बजाकर दे रहे आने का निमंत्रण

10 से 12 करोड़ में होगा निर्माण
रतलाम के लोकेंद्र भवन के सामने स्टेडियम मार्केट कि उक्त भूमि पर बनने वाले फूड जंक्शन की लागत 10 से 12 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। 15 दिसंबर के बाद इसकी टेंडर प्रक्रिया भी शुरू होने का दावा किया जा रहा है और फिर वर्ष 2022 की शुरुआत के बाद इसके निर्माण की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी।
यह मिलेगी सुविधा
रतलाम फूड जंक्शन में आने वाले लोगों को अपने वाहन खड़े करने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। यहां पर छोटे-बड़े हर तरह के वाहनों को खड़ा करने के लिए बेहतर पार्किंग का निर्माण किया जाएगा। इसके अतिरिक्त बड़े-बड़े एलईडी टीवी यहां लगाए जाएंगे जिनके माध्यम से यहां आने वाले लोग मनोरंजक कार्यक्रम के साथ ही क्रिकेट सहित अन्य मैच भी देख सकेंगे।
इनका कहना है
जल्द होगी टेंडर प्रक्रिया
– गुड़गांव के साइबर हब की तर्ज पर रतलाम फूड जंक्शन का निर्माण किया जाएगा जिसके लिए डीपीआर भी तैयार हो गई है, 2 मंजिला इस मार्केट में लगभग 45 दुकानें निकाली जाएगी। यह पूरी तरह से अत्याधुनिक रहेगा। इसकी टेंडर प्रक्रिया जल्द शुरू होगी और उसके बाद जल्द ही इसका निर्माण कार्य भी शुरू कराया जाएगा।
कुमार पुरषोत्तम, कलेक्टर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो