scriptvideo रतलाम में उपर से आया फोन और रुक गई कॉटेज तोडऩे की कार्रवाई | ratlam latest hindi news video | Patrika News

video रतलाम में उपर से आया फोन और रुक गई कॉटेज तोडऩे की कार्रवाई

locationरतलामPublished: Jan 28, 2022 11:36:04 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश के रतलाम में बगैर मंजूरी होने वाले निर्माण के खिलाफ नगर निगम के साथ मिलकर प्रशासन ने मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में सागोद रोड पर एक कॉटेज पर कार्रवाई की गई, जिसे मंजूरी तो गोदाम की थी, लेकिन उपयोग अन्य कार्य के लिए हो रहा था।

ratlam hindi news

ratlam hindi news

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में बगैर मंजूरी होने वाले निर्माण के खिलाफ नगर निगम के साथ मिलकर प्रशासन ने मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में सागोद रोड पर एक कॉटेज पर कार्रवाई की गई, जिसे मंजूरी तो गोदाम की थी, लेकिन उपयोग अन्य कार्य के लिए हो रहा था। प्रशासन के अनुसार कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
पहले दिया था नोटिस

प्रशासन की अवैध निर्माणों पर कार्रवाई लगातार जारी है। प्रशासन के अनुसार बिबड़ोद पंचायत की मंजूरी के बाद बनाए गया कॉटेज तीन से चार लोगों के नाम पर है। प्रशासन की टीम ने बुधवार को सागोद रोड स्थित अवैध एक फार्म हाउस का निर्माण तोडऩे गया। दल में एसडीएम अभिषेक गेहलोत, शहर तहसीलदार गोपाल सोनी, सीएसपी हेमंत चौहान सहित अन्य शामिल रहे। प्रशासन केे अनुसार पंचायत से गोदाम निर्माण की परमिशन लेकर कॉटेज बनाया गया था। जिसे नोटिस दिया गया था। नोटिस का माकूल जवाब नहीं मिलने के बाद प्रशासन ने कॉटेज को तोडऩे की कार्रवाई बुधवार शाम को ४ बजे शुरू की। बता दे कि शहर के जयंतसेन धाम के पास फार्म हाउस और आलीशान कॉटेज का निर्माण किया गया है। इसमें से कई कॉटेज ग्राम पंचायत और टीएंडसीपी से मंजूरी लेकर बनाए गए हैं। इनमे से ही एक कॉटेज को तोडऩे के लिए दल गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो