script

मंडी के शासकीय वाहन के पुर्जो में समय पूर्व लगी जंग, जांच

locationरतलामPublished: Dec 29, 2018 12:30:29 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

मंडी के शासकीय वाहन के पुर्जो में समय पूर्व लगी जंग, जांच

patrika

मंडी के शासकीय वाहन के पुर्जो में समय पूर्व लगी जंग, जांच

रतलाम। कृषि उपज मंडी सचिव के नाम पर चल रहे वाहन के कई पुर्जो में जंग लग गई, जो किसी के भी गले नहीं उतर रहा। शासकीय वाहन की अनदेखी या कुछ और पर मंडी कर्मचारियों सहित ड्रायवर भी सवाल उठा रहे हैं। हालात यह है कि मंडी सचिव के नाम पर अलार्ट शासकीय वाहन का उपयोग अध्यक्ष द्वारा आने जाने ने के लिया किया जाता रहा। इसके बाद जिला प्रशासन द्वारा निर्वाचन ड्यूटी के दौरान वाहन को ले लिया।
चुनाव समाप्ति के बाद जब मंडी प्रशासन के पास जब वाहन आया तो हर कोई देखकर मंडी कर्मचारी भी आश्चर्यचकित थे कि पांच सालों में वाहन की ऐसी स्थिति हो सकती है क्या। जब इस संबंध में मंडी सचिव एमएल बारसे को जानकारी मिली तो सचिव ने पूर्व और वर्तमान ड्रायवरों को तलब कर वाहन की सही स्थिति के बारे में पूछताछ कर जांच कर सही रिपोर्ट देने का बात कही है।
मंडी वाहन ड्रायवर शांतिलाल ने बताया

मंडी वाहन ड्रायवर शांतिलाल ने बताया कि अगस्त 2013 का वाहन है। डिक्स (रिंग) जंग खा चुकी है। टायर और बेटरी बदली है। पुराने निकाले हुए सामान जमा कराने के संबंध में मैने अध्यक्ष को भी बताया था और पहले भी आपको इस संबंध में लिखकर दिया है। मंडी सचिव ने बताया कि पूर्व ड्रायवर कैलाश पांचाल को बुलाकर रिंग आदि पूर्जों की जांच की जाए। ड्रायवर ने बताया कि कैलाशजी के आने पर ही बात मालूम पड़ेगी। डिक्स तो पानी और धूप में खड़ी होने से जंग लग सकती है, लेकिन टायर बदले हुए है, सचिव ने पूर्व ड्रायवर जांच करने की बात कही।
पूर्व ड्रायवर का कहना…
मुझे मंडी वर्तमान सचिव ने बुलाया था, जो भी काम कराना चाहिए कम्पनी में करवाना चाहिए, बाजार में नहीं करवाना चाहिए। मैरे सामने वाहन आया था, पांच साल में ऐसी स्थिति में नहीं हो सकती। मैं दो-तीन दिन पहले मंडी गया था, तब वाहन को देखा तो उसके टायर और डिक्स से लगता ही नहीं की वाहन वहीं है।
कैलाश पांचाल, पूर्व ड्रायवर मंडी वाहन

ट्रेंडिंग वीडियो