scriptमहापौर के खिलाफ लगाए नारे, कमिश्नर का नाम आते ही साधी चुप्पी | Ratlam nagar nigam | Patrika News

महापौर के खिलाफ लगाए नारे, कमिश्नर का नाम आते ही साधी चुप्पी

locationरतलामPublished: Nov 20, 2019 06:09:25 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

महापौर के खिलाफ लगाए नारे, कमिश्नर का नाम आते ही साधी चुप्पी

महापौर के खिलाफ लगाए नारे, कमिश्नर का नाम आते ही साधी चुप्पी

महापौर के खिलाफ लगाए नारे, कमिश्नर का नाम आते ही साधी चुप्पी

रतलाम। अभी तो ये अंगड़ाई है, आगे और लड़ाई है…निगम प्रशासन होश में आओ होश में आओ…महापौर मुर्दाबाद मुर्दाबाद…जैसे नारों के बीच रतलाम शहर कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर मुर्दाबाद…का नारा लगाया तो सेवादल के सचिव रजनीकांत व्यास ने कार्यकार्ताओं को चुप करा दिया। इसे देख कार्यकर्ता सिर नीचे करके हंसने लगे। स्थिति को संभालते हुए व्यास ने बाद में महापौर तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी…के साथ ही निगम में चार-चार साल से बैठे अधिकारियों को हटाया जाए भ्रष्ट कर्मचारियों को हटाया जाए… जैसे नारे लगवाए। यह वाकया उस हुआ जब नगर निगम कार्यालय पर मंगलवार सुबह रतलाम शहर कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता आवासहीन हितग्राहियों की समस्या को लेकर आयुक्त को ज्ञापन देने के पूर्व धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे थे।
मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव रजनीकांत व्यास, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनोद मिश्रा मामा, कार्यवाहक अध्यक्ष शांतिलाल वर्मा, पूर्व महापौर पारस सकलेचा, नेता प्रतिपक्ष यास्मिन शैरानी, मांगीलाल जैन सहित अर्जुन नगर, राजीव नगर, बजंरगनगर, दिलीप नगर आदि क्षेत्र के बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी आवास के लिए दस्तावेज लेकर कांग्रेसजनों के प्रदर्शन में शामिल हुए। सेवादल सचिव व्यास ने ज्ञापन का वाचन किया और मकान के लिए 2.50 लाख का अनुदान दिए जाने के संबंध में निगम आयुक्त एसके सिंह को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर आयुक्त ने कहा कि आप आवेदन दे दीजिए, भेदभाव किसी के साथ नहीं किया जा रहा है। इस मौके पर अधूरी टीआईटी रोडके साथ ही शहर के नालों का काम भी शीघ्र शुरू करने के लिए आयुक्त को कहा गया। इसके बाद सभी कार्यकर्ता कलेक्टोरेट पहुंचे जहां पर प्रभारीमंत्री सचिन यादव के नाम का ज्ञापन एसडीएम लक्ष्मी गामड़ को सौंपा।
कमिश्नर के खिलाफ नारे नहीं लगाने की सफाई पर व्यास ने कहा ऐसा नहीं है। कमिश्नर के सामने आने पर कार्यकर्ता स्वयं चुप हो गए होंगे। हमारा पूरा आंदोलन ही नगर निगम के खिलाफ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो