रोमांच से भरे मैच में पैनल्टी शूट में जीता रोवर्स

रोमांच से भरे मैच में पैनल्टी शूट में जीता रोवर्स

harinath dwivedi | Publish: Sep, 04 2018 05:38:11 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

फुटबॉल स्पर्धा: इप्का को छह के मुकाबले पांच गोल से हराया, निर्णायक मैच में भी विवाद

रतलाम। वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ एवं फ्रेंड्स क्लब के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा का निर्णायक मुकाबला सोमवार शाम रेलवे खेल मैदान पर खेला गया। इप्का व रोवर्स क्लब के बीच खेला गया यह मैच शुरू से आखिरी तक रोमांच से भरा रहा। मैच का निर्णय पैनल्टी शूट में जाकर हुआ, जिसमें रोवर्स ने इप्का को ६ के मुकाबले 5 गोल से हराया।

खिलाड़ी एक-दूसरे को बराबर की टक्कर देते दिखाई दिए
फ ायनल मुकाबला सोमवार दोपहर 3 बजे खेला गया। इस मैच में शुरू से लेकर आखिरी तक इप्का व रोवर्स के खिलाड़ी एक-दूसरे को बराबर की टक्कर देते दिखाई दिए। दोनों टीमों ने खेल खत्म होने तक एक-एक गोल की बराबरी की, जिसके चलते मैच पैनलटी शूट में पहुंच गया। इसमें भी दोनों टीमें एक के बाद एक गोल करती रही और स्कोर ५-५ की बराबरी पर पहुंच गया।

रैफरी से की झूमाझट

इस बीच रोवर्स ने पैनलटी में अपना पांचवां गोल मार दिया जबकि इप्का इसमें चुक गई। मैच के दौरान इस दिन भी विवाद की स्थिति बनी तो एक खिलाड़ी ने मैच रैफरी से ही झूमाझट की की। बाद में समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।
डीआरएम की किक से हुआ शुरू
फाइनल मैच के शुभारंभ में मुख्य अतिथि के रूप में मंडल रेल प्रबंधक आरएन सुनकर व वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक रविरंजन कुमार, मंडल अध्यक्ष जसविंदर सिंह ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद डीआरएम ने फुटबॉल को किक मारी और निर्णायक मुकाबले की शुरुआत की। युवा समिति अध्यक्ष गौरव दुबे ने बताया कि पुरस्कार वितरण में मुख्य अतिथि नगर निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, भाजपा नेता अजय तिवारी, राकेश मिश्रा ने विजेता टीम के कप्तान शादाब खान को ट्रॉफ ी प्रदान की। वहीं करणपाल को सर्वश्रेठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। मैच का निर्णय पैनल्टी शूट में जाकर हुआ, जिसमें रोवर्स ने इप्का को ६ के मुकाबले 5 गोल से हराया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned