scriptचोर ने की एक घंटे ताला तोडऩे की कोशिश, नहीं टूटा तो कैमरे का मुंह पलटा कर चला गया | ratlam news | Patrika News

चोर ने की एक घंटे ताला तोडऩे की कोशिश, नहीं टूटा तो कैमरे का मुंह पलटा कर चला गया

locationरतलामPublished: Mar 08, 2019 05:35:31 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

किराना दुकान में चोरी का प्रयास

patrika

चोर ने की एक घंटे ताला तोडऩे की कोशिश, नहीं टूटा तो कैमरे का मुंह पलटा कर चला गया

रतलाम। शहर के दिलीप नगर क्षेत्र की एक किराना दुकान पर बदमाश ने बुधवार रात चोरी का प्रयास किया। चोर ने दुकान का एक ताला तो तोड़ दिया लेकिन दूसरा ताला तोडऩे में उसे पसीने आ गए, जिसके बाद वह मौके से भाग गया। पीडि़त की दुकान में किए गए चोरी के प्रयास की पूरी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीडि़त की माने तो दुकान में तीन माह पूर्व भी चोरी का प्रयास किया गया था।
चोरी की इस वारदात का प्रयास बदमाश ने दिलीप नगर में किराना दुकान चलाने वाले करण कसारा के यहां किया। चोर रात करीब १ से २ बजे के बीच करण की दिलीप नगर स्थित किराना दुकान पर पहुंचा और ताला तोडऩे का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद वह शटर में लगा एक तरफ का ताला तोडऩे में सफल रहा लेकिन दूसरी तरफ का ताला नहीं तोड़ सका। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद भी जब लोहे के सरिए से दूसरी और का ताला नहीं टूटा तो हार मानकर बदमाश लौट गया। सुबह पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
कैमरे में हुआ कैद
पीडि़त के अनुसार काफी प्रयासों के बाद भी जब ताला नहीं टूटा, इस बीच आरोपी की नजर जब दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो वह घबरा गया और फिर उसे देखकर वह मुंह छिपाकर चला गया। जाने के पहले आरोपी ने कैमरे की दिशा भी बदल दी थी, जिससे कि उसका चेहरा फिर से उसमें नहीं आ सके। पीडि़त सुबह जब दुकान पर पहुंचा तो उसने ताला टूटा देखा और पास में एक बड़ा पत्थर भी रखा हुआ था। ये देखकर करण दुकान में गया और फिर कैमरे की रिकॉर्डिग देखी तो उसमें एक युवक ताला तोडऩे का प्रयास करता नजर आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो