scriptमहू-नीमच हाईवे पर दुर्घटना, एक की मौत, एक युवक घायल | ratlam news | Patrika News

महू-नीमच हाईवे पर दुर्घटना, एक की मौत, एक युवक घायल

locationरतलामPublished: Jun 10, 2019 05:40:12 pm

accident – महू-नीमच हाईवे पर दुर्घटना, एक की मौत, एक युवक घायल

राजस्थान का सड़क हादसों में नौवां स्थान

राजस्थान का सड़क हादसों में नौवां स्थान

रतलाम। महू-नीमच हाईवे पर प्रकाशनगर पुलिया के यहां बाइक सवार दो युवक रविवार की दोपहर को दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। दोनों बदनावर में किसी मान या पूजा के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।
पुलिस के अनुसार बदनावर जिला धार में किसी के यहां मान-पूजा का कार्यक्रम था। खालवा निवासी और हाल मुकाम पीथमपुर के अन्ना जितेंद्र वर्मा (३०) और जितेंद्र प्रकाश वर्मा (२८) बाइक से आए थे। दोनों ही इस समय पीथमपुर में काम करते हैं और किराए के मकान में रहते हैं। बताया जाता है कि दोनों शराब के नशे में थे। संभवत: शराब पीने के बाद खाना खाया और फिर वापस जाने की बजाय वे लोग बाइक से ही पीथमपुर जाने की बजाय रतलाम तरफ आ गए। रतलाम या आसपास कहीं किसी काम से जाने के लिए निकले और बिलपांक थाने के अंतर्गत प्रकाशनगर पुलिया के यहां इनकी बाइक की दुर्घटना हो गई। इससे दोनों गंभीर घायल होकर चिकलिया टोल नाके की एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाए गए। इलाज के दौरान जितेंद्र पिता प्रकाश की मौत हो गई जबकि साथी अन्ना इस समय अस्पताल में भर्ती है।
दुर्घटना कैसे हुई किसी को पता नहीं
दोनों युवकों की दुर्घटना किसी वाहन से हुई या ये लोग गिरे हैं अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को भी इस बारे में फिलहाल पता नहीं है। गंभीर घायल मृतक का साथी अस्पताल में भर्ती है और वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है कि दुर्घटना की वजह क्या है। घायल के पास मिले मोबाइल फोन से इनके परिजनों को सूचना दी गई है। इनके कुछ दोस्त जिला अस्पताल पहुंचे हैं लेकिन उन्हें भी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस बयान लेकर मामले की जांच करने में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो