scriptबिजली कटौती के विरोध-तेज बारिश में निकाली लालटेन यात्रा, रास्ते में ही पांच हो गई बंद | ratlam news | Patrika News

बिजली कटौती के विरोध-तेज बारिश में निकाली लालटेन यात्रा, रास्ते में ही पांच हो गई बंद

locationरतलामPublished: Jun 13, 2019 05:40:06 pm

बिजली कटौती के विरोध-तेज बारिश में निकाली लालटेन यात्रा, रास्ते में ही पांच हो गई बंद

patrika

बिजली कटौती के विरोध-तेज बारिश में निकाली लालटेन यात्रा, रास्ते में ही पांच हो गई बंद

रतलाम। राज्य में हो रही अघोषित बिजली कटौती के विरोध में कमलनाथ सरकार के खिलाफ बुधवार शाम को तेज बारिश में भाजपा व भाजयुमो ने संयुक्त रुप से लालटेन यात्रा निकाली। बारिश के चलते जहां पांच से अधिक कार्यकर्ताओं के लालटेन तेज हवा के चलते बूझ गए तो दूसरी तरफ डालूमोदी बाजार में नगर निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल ने राज्य सरकार के खिलाफ बिजली कटौती के विरोध में भाषण देने के लिए नाम पुकारने पर आने से इंकार कर दिया।
शाम को करीब 7 बजे शहीद चौक से भाजपा व युवा मोर्चा की लालटेन यात्रा निकली। ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, महापौर डॉ. सुनीता यार्दे, जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सोनू यादव सहित अन्य पदाधिकारी बड़ी संख्या में शामिल हुए। यात्रा शुरू होने के तीन से पांच मिनट में ही पार्षद सीमा टांक सहित अन्य की लालटेन बूझ गई। बाद में एक कार्यकर्ता सभी की लालटेन लेकर चलने लगा। शहीद चौक से निकली यात्रा धानमंडी, गणेश देवरी, डालूमोदी बाजार होते हुए नाहरपुरा पहुंचकर सभा के रुप में बदली।
नाहरपुरा में सभा में ग्रामीण विधायक मकवाना ने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार राज्य में आई है, तब से लगातार अघोषित बिजली कटौती जारी है। यहां तक की बिजली क्यों जा रही इसकी समीक्षा करने बैठक हुई तो उस दौरान भी बिजली चली गई। सीएम कमलनाथ वोट देने गए तो भी बिजली चली गई। जब-जब कांगे्रस आई है, तब-तब बिजली गई है। जिलाध्यक्ष लुनेरा ने कहा कि भाजपा को विपक्ष का जनादेश मिला, लेकिन कुछ ही महिनों में सरकार ने आमजन का भरोसा खो दिया। अब तो ये हाल है कि लोग फोन करके सवाल करते है कि भय्या भाजपा की सरकार कब बनेगी। इस दौरान जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, प्रदीप उपाध्याय, महापौर डॉ. यार्दे मोर्चा जिलाध्यक्ष यादव सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने सभा को संबोधन दिया। इस अवसर पर प्रवीण सोनी, एमआईसी सदस्य सूरज जाट, मनोज शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो