बकरी चराने गए बालक की कुएं में डूबने से मौत

बकरी चराने गए बालक की कुएं में डूबने से मौत

Chandraprakash Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 05:37:39 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

बकरी चराने गए बालक की कुएं में डूबने से मौत

रतलाम/नामली। नामली थाना क्षेत्र के ग्राम मेवासा में गुरुवार को एक सात वर्षीय बालक की कुएं में डूबने से मौत हो गई। बालक अपने बड़े भाई के साथ मवेशी चराने जंगल में गया था और घर से कुछ ही दूरी पर बने कुएं में झांकने के दौरान वह गिर गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल भिजवाया।
गुरुवार सुबह नौ बजे दो भाई रवि (11) व रोहित (7) पिता समरथ बलाई बकरी चराने जंगल में गए थे। इसी दौरान कांडरवासा मार्ग पर बने दशरथ के कुएं में झांकने के दौरान रोहित का संतुलन बिगड़ गया और कुएं में जा गिरा। रोहित के दादा राधू पानोला ने बताया रोहित के कुएं में गिरने की सूचना रवि और एक अन्य बच्चे ने गांव में आकर परिजनों को दी। कुएं से रोहित को बाहर निकाल कर सीधे नामली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए। जहां स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ. ब्रजेश मंडलोई ने परीक्षण के बाद रोहित को मृत घोषित कर दिया। शव को पीएम के लिए रतलाम जिला हॉस्पिटल लाया गया। यहां पर अपराह्न चार बजे पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

मंदसौर के हिंगोरिया बड़ा गांव से लापता युवक का शव कुएं में मिला
पिपलियामंडी। हिंगोरिया बड़ा गांव से लापता युवक मंगल पिता प्रभुलाल धाकड़ उम्र २५ का शव बुधवार को कुए में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पहुंचीए शव को बाहर निकलवायाए पीएम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बताया गया युवक की मानसिक स्थिति ठीक नही थी व तीन दिन से लापता था। नाहरगढ़ पुलिस धारा 174 में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned