मोबाइल गिफ्ट से दोस्ती बढ़ाई और शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

मोबाइल गिफ्ट से दोस्ती बढ़ाई और शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Chandraprakash Sharma | Publish: Jun, 23 2019 05:44:53 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

मोबाइल गिफ्ट से दोस्ती बढ़ाई और शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

रतलाम. पहले मोबाइल देकर दोस्ती बढ़ाई और फिर उससे शादी का झांसा देकर राजस्थान ले गया। एक माह से अधिक समय तक राजस्थान और रतलाम में रखने के बाद जब शादी की बात आई तो जान से मारने की धौंस देकर भगा दिया। युवती की रिपोर्ट पर स्टेशन रोड थाना पुलिस ने जांबुडाबरा निवासी राकेश निनामा नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। युवती रतलाम में ही एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी और उसकी दोस्ती इस युवक से हुई थी जिसने उसे अपनी बातों में फंसाकर यह कारनामा कर दिया।
युवती ने बताया वह पिपलौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है और रतलाम में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। एक साल पहले उसकी मुलाकात जांबुडाबरा पिपलौदा निवासी राकेश पिता मोतीसिंह निनामा से हुई थी। उसने दोस्ती में मोबाइल फोन दिया और हर दिन हमारे बीच बातचीत होने लगी। ५ मई २०१९ को राकेश ने मुझे मोबाइल फोन करके सेंट जोसफ कॉन्वेंट स्कूल के पास बुलाया और कहने लगा कि वह उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद वह मुझे रात करीब नौ बजे रेलवे स्टेशन ले गया और वह अपने साथ भरतपुर ट्रेन से ले गया। भरतपुर में राकेश के दोस्त सोहनलाल और बोदरसिंह मिले जिनके घर वह ले गया। राकेश ने ६ मई से ११ जून तक वहीं रखा और बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके बाद वह १२ जून को सुबह करीब छह बजे ट्रेन से राकेश मुझे लेकर रतलाम पहुंचा। डोंगरेनगर में उसके दोस्त अनिल के घर रखा। १९ जून की सुबह करीब १० बजे राकेश बाइक पर बैठाकर मुझे जावरा तरफ ले गया और कलालिया फंटे पर उतारते हुए कहा कि उससे शादी नहीं कर सकता है और वहां से चला गया। फंटे पर ही बैठी एक महिला से मोबाइल फोन लेकर मैंने अपने जीजा शंकरलाल डोडियार को सारी बात बताई। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा ३७६ (२) (एन) में प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned