scriptहरियाली लाने के लिए महाअभियान की कलेक्टर-एसपी सहित जनप्रतिनिधियों ने पौधारोपण कर की शुरुआत | ratlam news | Patrika News

हरियाली लाने के लिए महाअभियान की कलेक्टर-एसपी सहित जनप्रतिनिधियों ने पौधारोपण कर की शुरुआत

locationरतलामPublished: Jul 01, 2019 05:38:17 pm

हरियाली लाने के लिए महाअभियान की कलेक्टर-एसपी सहित जनप्रतिनिधियों ने पौधारोपण कर की शुरुआत

patrika

हरियाली लाने के लिए महाअभियान की कलेक्टर-एसपी सहित जनप्रतिनिधियों ने पौधारोपण कर की शुरुआत

रतलाम। शहर को हरा-भरा बनाने के लिए बारिश के आते ही जिला प्रशासन ने रविवार को हरियाली के महाअभियान का शुभारंभ कर दिया। हरियाली-ए-रतलाम कार्यक्रम के तहत कलेक्टर-एसपी ने शहर के लोगों के साथ इंदिरा नगर साईं मंदिर परिसर में पौधारोपण किया। प्रशासन के अभियान में पूरे मानसून में पौधारोपण का काम किया जाएगा। एेसे में प्रशासन बारिश के मौसम में आमजन को हर दिन कहीं ना कहीं पौधारोपण के लिए प्रेरित कराएगा और प्रत्येक रविवार को प्रशासनिक अमला भी शहर के लोगों के साथ पौधारोपण का काम करेगा।
प्रशासनिक अमले में कलेक्टर रुचिका चौहान के साथ एसपी गौरव तिवारी, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष यास्मीन शेरानी, समाजसेवी डॉ. सुलोचना शर्मा, इनरव्हील क्लब अध्यक्ष अर्चना झालानी, थोक व्यापारी संघ अध्यक्ष मनोज झालानी, लायंस क्लब के गोपाल जोशी, सुषमा श्रीवास्तव, निगम आयुक्त एसके सिंह, अदिति दवेसर सहित कलेक्टे्रट व जिला पंचायत सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे थे।
वृद्धाश्रम में पंच कुंडीय यज्ञ कर वृक्ष गंगा अभियान की शुरुआत
गायत्री परिवार नगर ट्रस्ट, की और से वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के बीच पंच कुण्डीय गायत्री यज्ञ कर वृक्षगंगा अभियान की शुरुआत की गई। इसके अन्तर्गत तरुपुत्र रोपण किया गया। इस मौके पर प्रमुखट्रस्टी पातीराम शर्मा, युवा प्रकोष्ठ के जिला सयोजक अर्जुनसिंह, प्रान्तीय प्रतिनिधि विवेक चौधरी, जिला समन्वयक गोपालसिंह तोमर, युवा प्रतिनिधि प्रदीप गुप्ता, आशीष, भावेश छपोला, दलवीरसिंह चौधरी, शिवपाल छपरी, महिला प्रतिनिधि रजनी छपरी, कुसुमदेवी, प्रज्ञा चौहान, वीणा पाठक, सुशीला वर्मा एवं नरेंद्र पाठक व ऋतु सैनी के आचार्यत्व में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो