scriptदो बसों की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत | ratlam news | Patrika News

दो बसों की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत

locationरतलामPublished: Jul 08, 2019 05:40:27 pm

मासूम की मौत पर रावटी में लोगों ने घेरा थाना

patrika

दो बसों की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत

रतलाम/रावटी। बाजना विकासखंड के केलकच्छ और रावटी थाना क्षेत्र के आधारशीला गांव में रविवार की सुबह अलग-अलग दो बसों की चपेट में आने से दो मासूमों की जिंदगी खत्म हो गई। रावटी के आधारशीला गांव में मासूम की मौत पर लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिला और वे रावटी थाने का घेराव करने पहुंच गए। बताया जाता है कि लोगों ने बस जलाने का प्रयास भी किया किंतु पुलिस ने परमिट और ड्रायवर का लाइसेंस निरस्त करने की बात कहकर उन्हें समझाया तब जाकर वे माने।
बताया जाता है कि घटालिया निवासी चंदा पिता वरसींग दामा उम्र ६ आधारशीला में अपने मामा बहादुर पिता मोडीराम के यहां रह रही थी। उसके माता-पिता उज्जैन में मजदूरी करने गए हैं। रविवार सुबह करीब 10.50 बजे उज्जैन से रावटी आ रही बस ने चंदा को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। परिजन व अन्य लोग रावटी थाने पहुंच गए। आक्रोशित लोगों का कहना था कि बस चालक को गिरफ्तार किया जाए और यह बस इस रुट पर पूरी तरह बंद होना चाहिए। कुछ लोग बस जलाने के लिए बढ़े थे, पुलिस ने समझाकर वापस किया। हंगामे के दौरान थाना प्रभारी अशोक ननामा, एसडीएम कामिनी ठाकुर, तहसीलदार रावटी यशदीप रावत, एसडीओपी बीआर सोलंकी सैलाना, बाजना, शिवगढ सरवन का बल भी मौजूद था।
अचानक बस चली और चपेट में ले लिया
केलकच्छ में बस स्टैंड पर खड़ी बस के अचानक चल देने से उसके सामने खड़े बाइक सवार परिवार के चपेट में आने से पांच साल के मासूम की मौत हो गई जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। डूंगरीपाड़ा का बंटीलाल पिता वालचंद 30 साल, पत्नी कैलाशीबाई बाई २८ साल और पांच साल के बच्चे दीपक के साथ बाइक से बस स्टैंड पहुंचा था। उसे नहीं पता था कि बस अचानक चल पड़ेगी और उसके परिवार को चपेट में ले लेगी। बाइक ले जाकर खड़े हुए मुश्किल से कुछ ही समय गुजरा कि अचानक बस चल पड़ी और उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दीपक की मौत हो गई जबकि पति-पत्नी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को बाजना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बताया जाता है कि बस बंद थी और उसे स्टार्ट करने के लिए बस चालक ने पीछे से ट्रैक्टर से धक्का लगवाया जिससे वह स्टार्ट होकर चल दी और यह दुर्घटना हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो