पीओएस मशीन का सर्वर नहीं चलने से पिछले दो दिनों से उपभोक्ता परेशान

पीओएस मशीन का सर्वर नहीं चलने से पिछले दो दिनों से उपभोक्ता परेशान

Chandraprakash Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 06:05:25 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

पीओएस मशीन का सर्वर नहीं चलने से पिछले दो दिनों से उपभोक्ता परेशान

रतलाम/पंथपिपलौदा। शासकीय उचित मूल्य दुकान पंथ पिपलौदा ताजखेड़ा एवं लसूडिय़ा सूरजमल का नेटवर्क पिछले दो दिनों से खराब पड़ा है। सेल्समैन पीओएस मशीन को कभी ऊपर ले जाते तो कभी आस पास घूमाते फिर भी नेटवर्क नहीं मिल रहा जिसके राशन लेने आए उपभोक्ता खासे परेशान हो रहे है। विगत कहीं दिनों से दुकान खुलते ही समय पर आ जाते है किंतु नेटवर्क नहीं मिलने से उपभोक्ताओं को काफी समय इंतजार करना पड़ता है।
खेती किसानी के इस महत्वपूर्ण समय मे उपभोक्ता को लम्बी लाइन में लगना पड़ता है। जिससे गरीबों को राशन नहीं मिल पा रहा है कुछ उपभोक्ताओं का कहना है कि पुरानी विधि से ही राशन आवंटित किया जाए। ग्राम के गणपत रोपिया एवं कनीराम कुमावत ने बताया कि शासकीय उचित मूल्य दुकान पर हम पिछले दो दिनों से आ रहे है ऐसे समय में खेती बाड़ी में मजदूरी छोड़ हम राशन लेने आते है और सेल्समैन दुवारा नेटवर्क समस्या बता कर हाथ खड़े कर दिए जाते है शासन को इस पर संज्ञान ले कर पुरानी विधि से ही राशन उपलब्ध करवाना चाहिए।
इनका कहना
दो दिनों से पीओएस मशीन का सर्वर नहीं चल पा रहा है उपभोक्ता काफी परेशान हो रहा है इस विषय क्षेत्रीय इंजीनियर पंकज यादव से बात की है उनका कहना है कि नेटवर्क की समस्या भोपाल से चल रही है। एक दो दिन में सही होने के आसार हैं।
रमेशचंद्र कुमावत, सेल्समैन, शासकीय उचित मूल्य दुकान पंथ पिपलौदा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned