scriptमामूली विवाद में लगा दी थी बाइक को आग, एक गिरफ्तार | ratlam news | Patrika News

मामूली विवाद में लगा दी थी बाइक को आग, एक गिरफ्तार

locationरतलामPublished: Oct 17, 2019 05:14:03 pm

मामूली विवाद में लगा दी थी बाइक को आग, एक गिरफ्तार

गीला-सूखा कचरा एक साथ, समझाया तो पीटा, अब कानून के फंदे में उलझा

कर्मचारी से किया विवाद, पुलिस प्रकरण सहित रहवासी को अवैध निर्माण का नोटिस थमाया

रतलाम। पुत्र के दोस्त से विवाद होने पर आरोपियों ने एक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी बाइक को आग के हवाले कर दिया। डीडीनगर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामदज रिपोर्ट दर्ज कर इनमें से 1 को गिरफ्तार कर लिया।
डीडीनगर पुलिस थाने के अंतर्गत निवास करने वाले संतोष सिलावट ने २८ सितंबर को पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि घर के बाहर खड़ी बाइक को जलाकर चले गए। प्रधान आरक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया सीसीटीवी फुटेज में चेक किया तो तीन युवक बाइक के पास आते हुए और तेज रोशन के बाद भागते हुए दिखाई दिए। इनकी पहचान बब्बू उर्फ प्रीत पिता कमलेश तिवारी निवासी धीरज शाह नगर, गोकुल तंवर निवासी दीनदयाल नगर और धीरज पिता अनिल राव निवासी धीरज शाह नगर के रूप में की गई। फरियादी ने बताया कि तीनों लड़कों का फरियादी के पुत्र अंशुल सिलावट के दोस्त कुलदीप सोलंकी से आरोपियों के दोस्त नरेंद्र भाटी से विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी धीरज राव को मंगलवार को गिरफ्तार किया। उसने नरेंद्र भाटी के उत्प्रेरित करने पर फरियादी की मोटरसाइकिल जलाना बताया। घटना पश्चात नरेंद्र भाटी द्वारा फरियादी को मिथ्या साक्ष्य देने की धमकी दी गई थी। धीरज को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जमानत दे दी गई। शेष दो अन्य आरोपी अभी फरार है।
जलने व सर्पदंश से दो की मौत
रतलाम. बिलपांक और रावटी थाना क्षेत्र में जलने और सांप के डसने से दो की अकाल मौत हो गई है। इनमें से महिला है जबकि दूसरा १६ साल का किशोर है। बिलपांक थाने के गांव सिमलावदा निवासी सुनीता पति शंकर प्रजापत २६ साल को चिमनी गिरने से झुलसने से मंगलवार की रात को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवती ने बुधवार की दोपहर को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रावटी थाने के सिंगत निवासी १६ वर्षीय पवन झाला सिंगाड़ को गांव में ही सांप ने डस लिया जब वह कोई काम कर रहा था। जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो