बाइक को टक्कर मारकर गिराया और लूट लिया रुपयों से भरा बैग

बाइक को टक्कर मारकर गिराया और लूट लिया रुपयों से भरा बैग

रतलाम। बाजना पुलिस थाने के अंतर्गत चंद्रगढ़-बेड़दा मार्ग पर राजस्थान सीमा पर फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के साथ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने मैनेजर की बाइक को टक्कर मारी और उसके पास से नोटों से भरा बैग और मोबाइल लूटकर भाग निकले। बैग में ७० हजार रुपए थे।
बाजना पुलिस के अनुसार घटना बुधवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। बांसवाड़ा जिले के दानपुर निवासी अर्जुन पिता रघुनाथ सैनी भारत फाइनेंस कंपनी में क्रेडिट मैनेजर के रूप में कार्यरत है। बुधवार को वह बाजना क्षेत्र में लोन की राशि लेकर लौट रहा था। इसी दौरान चंद्रगढ व बेड़दा मार्ग पर पहुंचा कि दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उसका पीछा किया और एक बाइक सवार ने टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। उसके नीचे गिरते ही दूसरी बाइक पर सवार बदमाशों ने बैग छिना और मारपीट कर भाग निकले। पीडि़त ने इसकी सूचना बाजना थाने पर दी। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। फरियादी अर्जुन ने बताया उसके बैग में 70 हजार रुपए नगदी एक मोबाइल था। पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम बनाकर क्षेत्रो में भेजी है। सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र रघुवंशी ने बताया आरोपियों की तलाश की जा रही है। छिने गए मोबाइल फोन से भी लोकेशन निकालने का प्रयास किया जा रहा किंतु अब तक आरोपियों ने मोबाइल फोन ऑन नहीं किया है।

Show More
Chandraprakash Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned